Bikaner News: बीकानेर को मिलेगी नए अस्पताल की सौगात, CM भजनलाल शर्मा कल करेंगे उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2355597

Bikaner News: बीकानेर को मिलेगी नए अस्पताल की सौगात, CM भजनलाल शर्मा कल करेंगे उद्घाटन

Bikaner latest News: बीकानेर जिले में संत श्री दुलाराम कुलरिया हॉस्पिटल का उद्घाटन कल प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे. ऐसे में नरसी इंटीरियर इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के एमडी नरसी कूलरिया ने अपने पिता को सोच को आगे बढ़ाते हुए इस अस्पताल को बनवाया है. 

Bikaner News

Bikaner latest News: राजस्थान के बीकानेर जिले में संत श्री दुलाराम कुलरिया हॉस्पिटल का उद्घाटन कल प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करेंगे. ऐसे में नरसी इंटीरियर इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के एमडी नरसी कूलरिया ने अपने पिता को सोच को आगे बढ़ाते हुए इस अस्पताल को बनवाया है. 

 

ऐसे में नरसी कूलरिया भव्य आयोजन की तैयारियों में जुटे हैं. जहां नरसी ग्रुप के डायरेक्टर जगदीश कूलरिया की अगुवाई में हॉस्पिटल का पूरा काम हुआ है. प्रदेश का पहला ऐसा आधुनिक हॉस्पिटल जिसमें एक बड़े हॉस्पिटल की तर्ज पर सभी सुविधाएं उपलब्ध है. 

यह भी पढ़ें- Barmer News: बेरहमी की सारी हदें पार, रात भर युवक को पीटकर सुलाई मौत की नींद

नरसी ग्रुप के डायरेक्टर जगदीश कूलरिया ने हॉस्पिटल की एक-एक खूबियों पर प्रकाश डालते हुए इसकी जानकारी दी. तो वहीं बता दें कि आसपास के गांव के हजारों लोग सीधे तौर पर इस हॉस्पिटल से लाभान्वित होंगे. जहां भंवर नरसी पूनम कूलरिया अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर समाजसेवी के काम करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

पढ़ें बीकानेर की एक और बड़ी खबर-

लूणकरणसर की एलकेडी नहर में कटाव आने से खेत जलमग्न हो गए. बीती रात तीन एलकेडी के पास आए कटाव से खेतों में पानी भर गया और मूंगफली की फसल डूब गई. किसानों ने बताया कि दस दिन पहले इसी स्थान पर कटाव आया था, जिसे सिंचाई विभाग के कांट्रेक्टर ने प्लास्टिक का तिरपाल लगाकर लीपापोती कर दी. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur: आवासीय प्रशिक्षण शिविर से शिक्षक गायब, 100 में से सिर्फ 3 ही मिले उपस्थित

उस समय किसानों की फसल नष्ट हुई थी जिसके बाद दुबारा बिजान किया गया. वहीं बीती रात फिर से नहर टूटी तो खेत फिर से जलमग्न हो गए. किसानों ने बताया कि सूचना देने के 9 घंटे बाद सिंचाई विभाग का कनिष्ठ अभियंता मौके पर पहुंचा है.

 

Trending news