Jhalawar News : भवानीमंडी में मुनीम से 3 लाख 29 हजार की लूट के मामले दो आरोपी गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2006009

Jhalawar News : भवानीमंडी में मुनीम से 3 लाख 29 हजार की लूट के मामले दो आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar News : झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे में शनिवार शाम व्यापारी के मुनीम से 3 लाख 29 हजार रुपये की लूट के मामले में का पुलिस में महज 48 घंटे के भीतर ही खुलासा करते हुए  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

भवानीमंडी में मुनीम से 3 लाख 29 हजार की लूट के मामले दो आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar : झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे में शनिवार शाम व्यापारी के मुनीम से 3 लाख 29 हजार रु की लूट के मामले में का पुलिस में महज 48 घंटे के भीतर ही खुलासा करते हुए  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने यूट्यूब पर देख लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 

ASP चिरंजीलाल मीणा ने बताया कि व्यापारी के मुनीम के साथ हुई लूट की वारदात के बाद 6 टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में भेज रखी रही. इस दौरान पुलिस ने कृषि मंडी से लेकर व्यापारी के घर तक व आसपास के पेट्रोल पंप व टोल नाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किये और तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपियों की पहचान कर कुंडीखेड़ा गाव निवासी कमलेश शर्मा और कुशाल सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने यूट्यूब पर देख घटना को अंजाम दिया था.

गौरतलब है कि भवानीमंडी में शनिवार शाम को दो अज्ञात बाइक सवार बदमाश व्यापारी के घर के बाहर से मुनीम से 3 लाख 29 हजार रुपए का बैग पिस्टल की नोक पर छुड़ाकर फरार हो गये थे. व्यापारी गोविंद वसिष्ट ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर कार्यवाही करते हुए भवानीमंडी थाना पुलिस ने आज दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से लूट की राशि के बारे में पुछताछ कर रही है.

Trending news