अब शाहपुरा में बजाना है DJ तो जान लें ये खबर, साउंड एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने लिया ये फैसला
Advertisement

अब शाहपुरा में बजाना है DJ तो जान लें ये खबर, साउंड एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने लिया ये फैसला

 भीलवाड़ा के शाहपुरा में अब टॉप बास नहीं बजा सकेंगे. साउंड एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने यह फैसला लिया है.

अब शाहपुरा में बजाना है DJ तो जान लें ये खबर, साउंड एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने लिया ये फैसला

Shahpura: भीलवाड़ा के शाहपुरा में साउंड श्रमिक एसोसिएशन की कार्यकारिणी का गठन किया गया. जिसके बाद डीजे और सांउड सिस्टम को लेकर भी फैसला किया गया. शाहपुरा के  साउंड वाले अब टॉप बास नहीं लगाएंगे. यह फैसला कार्यकारिणी गठन के बाद हुई बैठक में लिया गया. सांउड सिस्टम वालों की विभिन्न समस्याओं का समाधान करने के लिए मोडिया बड़ का बालाजी मन्दिर में सभा सम्मेलन का आयोजन किया गया. एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सत्यव्रत वैष्णव की मौजूदगी में आयोजित की गई. बैठक में साउंड श्रमिक एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष पद पर वैष्णव की नियुक्ति होने पर उनका सभी सदस्यों ने स्वागत करते हुए प्रांतीय पदाधिकारियों का आभार जताया. 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष सत्यव्रत वैष्णव ने कहा कि साउंड श्रमिक एसोसिएशन के सभी सदस्यों के हितों के लिए इसका गठन किया गया है. प्रदेश स्तर की इस यूनियन से जुड़ने के फायदा बताते हुए उन्होंने कहा कि संगठित होकर कार्य करने से सभी का लाभ होगा. उन्होंने सभी सदस्यों से राज्य सरकार के प्रशासन और पुलिस विभाग की ओर से समय-समय पर जारी होने वाली गाइड लाइन का मर्यादित ढंग से पालन करते हुए सदस्यों से कहा कि अपने पास आने वाले साउंड की बुकिंग कराने वाले व्यक्ति को भी समझाइश से उसका पालन कराने के लिए तैयार करना है.

सभा में शाहपुरा क्षेत्र के सदस्यों की कार्यकारिणी का गठन सर्वसम्मति से किया गया. इसमें साउंड श्रमिक एसोसिएशन शाहपुरा शाखा की कार्यकारिणी में अध्यक्ष सोहन लाल कहार, उपाध्यक्ष शहरी - शंकरलाल सोलंकी, उपाध्यक्ष ग्रामीण- रामचरण वैष्णव, उपाध्यक्ष शहर द्वितीय- सुनील समदानी, महासचिव- भैरुलाल सोलंकी, कोषाध्यक्ष- शिवराज कोली, महामंत्री- मुकेश शर्मा, मंत्री- भोजराज गुर्जर, प्रचार मंत्री- अर्जुन सिंह शेखावत को मनोनीत किया गया. नवमनोनीत पदाधिकारियों का जिला अध्यक्ष सत्यव्रत वैष्णव ने माला पहना कर स्वागत किया.

 इसके बाद जिला अध्यक्ष ने सभी को पद और गोपनियता की शपथ दिलाते हुए एसोसिएशन की मजबूती के लिए काम करने का आव्हान किया. जिसके बाद हुई साउंड श्रमिक एसोसिएशन की बैठक में यूनियन की ओर से निर्णय लिया गया कि बाहर का कोई भी सिस्टम वाला या इवेंट वाला अगर घर पर टॉप बास लगाने के लिए शाहपुरा के साउंड वालों को कहे तो उन्हें स्पष्ट रूप से मना कर दिया जाएगा. फिर भी अगर वो पार्टी की बुकिंग लेता है तो सभी व्यवस्था स्वंय ही करेगा. एसोसिएशन की रेट फिक्स ही रहेगी. इसमें किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा.

Reporter- Dilshad Khan

ये भी पढ़ें- Police Constable Result 2022: police.rajasthan.gov.in पर बनाये रहें नजर, कभी-भी आ सकता है रिजल्ट

ये भी पढ़ें- Rajasthan High Court LDC Recruitment 2022: राजस्थान हाईकोर्ट LDC भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 2756 पदों पर होगी ये भर्ती

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news