जहाजपुर: यूरिया के लिए लगी लंबी लाइन, 4 घंटे तक किसानों ने किया इंतजार, एक युवती चक्कर आने से गिरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455861

जहाजपुर: यूरिया के लिए लगी लंबी लाइन, 4 घंटे तक किसानों ने किया इंतजार, एक युवती चक्कर आने से गिरी

Jahazpur, Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में खाद के लिए किसानों की आधा किलोमीटर तक लंबी लाइन लग गई और इस दौरान लाइन में खड़ी एक युवती चक्कर आने से गिर गई. खाद के लिए किसान सुबह से ही भुखे प्यासे लाइन में लग कर इंतजार कर रहे थे.

जहाजपुर: यूरिया के लिए लगी लंबी लाइन, 4 घंटे तक किसानों ने किया इंतजार, एक युवती चक्कर आने से गिरी

Jahazpur, Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में यूरिया खाद की महामारी लगातार बनी हुई. बड़लियास ग्राम पंचायत मुख्यालय पर जीएसएस में आज गुरुवार को किसान यूरिया खाद के लिए तकरीबन चार घंटे से लाइनों में लगे हुए हैं. 

अब सुबह पौने ग्यारह बजे तक भी खाद का वितरण शुरू नहीं किया गया, जिसके चलते किसान सुबह से ही भुखे प्यासे खाद का इंतजार कर रहे, वही महिलाएं सुबह से चूल्हा चौका छोड़कर कतारों में खड़ी है. खाद के लिए किसानों की आधा किलोमीटर लंबी लाइन लग गई और लाइन में खड़ी एक युवती तो चक्कर आने से गिर गई. भीड़ को देखते हुए पुलिस जाब्ते को मौके पर बुलाया गया, तब खाद का वितरण शुरू किया. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

व्यवस्थापक मदन धाकड़ ने बताया कि यहां 500 कट्टे आए है. किसानों ने बताया कि इस समय फसल की पिलाई का दौर चल रहा है, जिसमें खाद की सख्त आवश्यकता है, क्योंकि इस समय पर खाद नहीं मिलने के चलते फसल उत्पादन में काफी असर पड़ता और उत्पादन कम होता है. वहीं इस समय खाद की जो सप्लाई की जा रही हैं, वह ऊंट के मुंह में जीरा के समान है. किसानों ने सरकार से अति शीघ्र यूरिया खाद की सप्लाई करवाने की मांग की है.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news