बीजेपी 01 दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में शुरू करेगी जन आक्रोश रथ यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1462166

बीजेपी 01 दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में शुरू करेगी जन आक्रोश रथ यात्रा

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने बताया कि यात्रा 200 विधानसभाओं में 200 रथों पर 75,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. अपनी रैली के दौरान पार्टी 20,000 चौपाल और 20,000 नुक्कड़ सभाएं भी करेगी. 

बीजेपी 01 दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में  शुरू करेगी जन आक्रोश रथ यात्रा

Bhilwara: कांग्रेस सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा 01 दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में ''जन आक्रोश रथ यात्रा'' शुरू करेगी. इसी कड़ी में भाजपा भीलवाड़ा की सातों विधानसभा में रथ यात्रा का आयोजन करेगी. यात्रा के दौरान एक शिकायत पेटी भी सभी रथों पर उपलब्ध करवाई जाएगी, जिसमें भीलवाड़ा जिले की आम जनता अपनी समस्या डाल सकेगी.            

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने बताया कि यात्रा 200 विधानसभाओं में 200 रथों पर 75,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. अपनी रैली के दौरान पार्टी 20,000 चौपाल और 20,000 नुक्कड़ सभाएं भी करेगी. तेली ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के शासन में ''''जंगल राज, कुशासन और भ्रष्टाचार'''' के खिलाफ प्रदेश भाजपा द्वारा सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में ''जन आक्रोश यात्रा'' निकाली जाएगी. इस आंदोलन के तहत भीलवाड़ा जिले की सातों विधानसभा में एक साथ इस रथ को रवाना किया जाएगा. उन्होंने बताया कि 1 दिसंबर को इस जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर से 51 रथों की रवानगी के साथ करेंगे. कुल मिलाकर 200 रथ पूरे राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेंगे.                        

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कहा कि भीलवाड़ा में सातों विधानसभा में आयोजित होने वाली इस रथयात्रा के दौरान एक शिकायत पेटीका भी सभी रथों में उपलब्ध कराई जाएगी जिसमें आम जनता वर्तमान के गहलोत शासन से अपनी शिकायतों को दर्ज करा सकेंगे, उन शिकायतों के बंदे को प्रदेश संगठन को भेजा जाएगा जो कि इनके समाधान के लिए आगे की रणनीति बनाएगा. प्रेस वार्ता के दौरान सांसद सुभाष बहेडिया, जिला प्रमुख बरजी बाई आदि मौजूद थे.

Reporter-Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news