Bhilwara: शांति समिति की बैठक का आयोजन, लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान की अपील
Advertisement

Bhilwara: शांति समिति की बैठक का आयोजन, लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान की अपील

Bhilwara: शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान की अपील इस दौरन की गई.

 

Peace Committee meeting organized

Bhilwara News: करेड़ा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक उपखण्ड अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई.करेड़ा पुलिस थाने में उपखंड अधिकारी बंशीधर योगी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई. इस दौरान उपखंड अधिकारी योगी ने कहा कि आने वाले त्योहार आपसी भाईचारे के साथ मनाएं.

बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग के नियमों की पालना की भी जानकारी देते हुए शत प्रतिशत मतदान की अपील की गई. थानाधिकारी गुर्जर ने कहा की बिना हेलमेट पहने वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. बैठक के दौरान सदस्यों ने बस स्टैंड पर अवैध हाथ ठेले व अतिक्रमण हटाने की मांग की.

पढ़िए भीलवाड़ा की एक और खबर

Shahpura Crime News:राजस्थान की शाहपुरा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार कांवट पारोली पुलिस थाने पहुंचे, पुलिस के जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. जिला पुलिस अधीक्षक कांवट ने पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक ली.

पुलिस अधीक्षक कांवट ने चेताया कि अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा.पुलिरस अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करेगी. पुलिस अब एक्टिव मोड में है. क्राइम कंट्रोल के लिए समय-समय पर पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जाता है.अपराधियों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन मोड में है.

उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों तथा गतिविधियों पर पुलिस अपनी पेनी निगाहें रखे.जिला पुलिस अधीक्षक कावट ने कहा कि आगामी त्योहार होली , धुलंडी, शीतला सप्तमी पर आपसी सौहार्द और भाईचारे के साथ मनाये. वहीं आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश उन्होंने दिए है. बदमाश व आपराधिक गैंग को फॉलो करने वाले युवाओं पर भी पुलिस की नजर रहेगी.

Trending news