Bhilwara News: पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत से कांग्रेस में शोक की लहर,काका ने बताया हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2189210

Bhilwara News: पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत से कांग्रेस में शोक की लहर,काका ने बताया हादसा

Bhilwara News: भीलवाड़ा,  मांडलगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत से कांग्रेस में शोक की लहर है. विवेक के काका ने इसे  हादसा बताया है. वहीं, पुलिस ने प्रथम दृष्टया खुदकुशी की आशंका जताई है.जांच के बाद सच सामने आएगा.

 

पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत से कांग्रेस में शोक की लहर.

Bhilwara News: भीलवाड़ा,  मांडलगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ की गुरुवार संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवेक के निधन को लेकर पुलिस ने प्रथम दृष्टया जहां खुदकुशी की आशंका जताई है. तो वहीं, दूसरी और विवेक के काका विवेक की मौत को हादसा बता रहे हैं.उधर, धाकड़ के निधन से कांग्रेसजनों के साथ ही उनके समर्थकों में शोक की लहर छा गई है.

मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से 48 वर्षीय पूर्व विधायक विवेक पुत्र कन्हैयालाल धाकड़ अभी शहर के सुभाषनगर इलाके में छोटी पुलिया के पास परिवार सहित रह रहे थे. गुरुवार सुबह विवेक धाकड़ उनके इसी आवास में अचेत मिले. 

विवेक का लिखा कोई कागज नहीं मिला

 इसकी भनक जब परिजनों को लगी तो वे सकते में आ गए. धाकड़ को एमजी अस्पताल ले जाया गया,जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बॉडी को मोच्यूरी में सुरक्षित रखवाया गया है. उधर,सूचना मिलने पर डीएसपी श्याम सुंदर विश्नौई,सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मय जाब्ता धाकड़ के आवास पर पहुंचे,जहां उन्होंने छानबीन की,लेकिन मौके पर विवेक का लिखा कोई कागज नहीं मिला.

 प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतित हो रहा है

 पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त इस मकान में धाकड़ के पिता,पत्नी व बेटी थी. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतित हो रहा है. उधर, सुभाषनगर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद विवेक का शव परिजनों को सौंप दिया.इस दौरान विवेक के अंकल प्यारचंद धाकड़ ने सुभाषनगर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी कि विवेक सुबह उठे.

समर्थकों के साथ ही मित्रों,परिचितों व परिजनों में शोक छा गया

 इसके बाद वे बाथरूम में गये. जहां फिसलकर गिरने से किसी नुकिली वस्तु से उनके हाथ में चोट लगी. इसके बाद उन्हें एमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. युवा कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक धाकड़ के निधन से कांग्रेस जनों के साथ ही उनके विधानसभा क्षेत्र के समर्थकों के साथ ही मित्रों,परिचितों व परिजनों में शोक छा गया.

शाम 5 बजे अंतिम संस्कार किया गया

जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री महेश सोनी ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की जा रही है कि पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के पिता कन्हैयालाल धाकड़ ने जहर खा लिया. यह सूचना पूरी तरह गलत है.कन्हैयालाल धाकड़ स्वस्थ है,लेकिन पुत्र की गमी के कारण मानसिक रूप से तनाव में हैं.कन्हैयालाल धाकड़ के छोटे भाई प्यारचंद धाकड़ ने भी सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट का खंडन करते हुये कन्हैयालाल को स्वस्थ बताया है. विवेक के शव का भीलवाड़ा से पोस्टमार्टम के बाद शव को बिजोलिया ले जाया गया,जहां धाकड़ का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया ही और शाम 5 बजे अंतिम संस्कार किया गया.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बांसवाड़ा में कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित, अर्जुन बामनिया को मिला टिकट, पढ़ें बड़ी खबरें

 

Trending news