Bhilwara News: रोडवेज बस-पिकअप हादसे में घायल मरीज तड़पते रहे, राहगीर बिखरे अनार लूटते रहे
Advertisement

Bhilwara News: रोडवेज बस-पिकअप हादसे में घायल मरीज तड़पते रहे, राहगीर बिखरे अनार लूटते रहे

Bhilwara News: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के असींद में रोडवेज बस की बालाजी के मंदिर के निकट पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें एक दर्जन यात्री से अधिक घायल हो गए. पिकअप में भरे अनार गिरने से राहगीर घायलों को बचाने की बजाय अनार लूटने में आगे रहे.

Bhilwara News: रोडवेज बस-पिकअप हादसे में घायल मरीज तड़पते रहे, राहगीर बिखरे अनार लूटते रहे

Bhilwara News: असींद जिले के निकटवर्ती थाना क्षेत्र बदनोर के पास एक बड़ा हादसा हुआ है. आज अल सुबह आसींद से जयपुर जाने वाली रोडवेज बस की बालाजी के मंदिर के निकट पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें एक दर्जन यात्री से अधिक घायल हो गए. वहीं, पिकअप में भरी अनार की पेटियां सड़क पर बिखर गईं. 

अनार बिखरने के बाद लूट की होड़ मच गई. घायलों को बचाने की बजाय राहगीर अनार लूटने में आगे रहे हालाकि पुलिस के आने के बाद लोगों ने मदद करना शुरू किया था. हादसे के बाद नेशनल हाईवे 158 ब्यावर मांडल मार्ग पर जाम लग गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढे़ं- Jaipur News: दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के आरोपी का कटा पैर, SMS अस्पताल में भर्ती

 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से घायलों को उपचार के लिए आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जिसमें 2 व्यक्ति गंभीर घायल होने पर जिला मुख्यालय रेफर किए गए.

मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि हादसे से बस में मौजूद यात्रियों में अफरा तफरा मच गई. हादसे इतना भीषण था कि पिकअप सड़क पर पलट गई और चालक केबिन में फंस गया, जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं, रोडवेज के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. हालांकि मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौजूद हैं. पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि घायल कहां के थे और कहां से कहां जा रहे थे और यह पिकअप में सवार व्यक्ति कहां का निवासी है.

पढ़ें भीलवाड़ा की एक और खबर

Bhilwara News: बाल विवाह की शिकायत करने की युवक को मिली सजा, लाठियों और पाइप से मारपीट

शादियों में फोटो और वीडियोग्राफी करने वाले एक युवक ने भारत का जिम्मेदार नागरिक बनकर बाल विवाह की पुलिस से शिकायत करना उस वक्त महंगा साबित हो गया. जब कुछ लोगों ने स्कॉर्पियो से आकर न केवल फोटोग्राफर को अगवा कर लिया बल्कि जंगल में ले जाकर निर्वस्त्र हालत में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

पीड़ित से आरोपियों ने कैमरा, मोबाइल व नकदी भी छीन ली. वारदात आसींद थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने पीडित फोटोग्राफर की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दौलतगढ़ निवासी महिपाल पुत्र अंबालाल राव ने शिकायत दी कि वह शादियों में फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी का कार्य करता है. 19 फरवरी 24 को वह शादी में वीडियोग्राफी करने भैंरूखेड़ा गया था. वहां 6-7 साल के नाबालिग बच्चे की शादी हो रही थी. महिपाल ने रिपोर्ट में बताया कि उसने भारत का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते बाल विवाह को रुकवाने के लिए आसींद थाने में पुलिस को सूचना दी.

Trending news