भीलवाड़ा में BJP कार्यकर्ताओं के हंगामे को रोकने के लिए पुलिस ने किया वाटर केनन का इस्तेमाल
Advertisement

भीलवाड़ा में BJP कार्यकर्ताओं के हंगामे को रोकने के लिए पुलिस ने किया वाटर केनन का इस्तेमाल

Bhilwara news: भाजपा (BJP) के जन आक्रोश महाघेराव के तहत कलेक्ट्रेट के बाहर कार्यकर्ताओं  के हुड़दंग मचा दी. जिसके बाद भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara Police) ने पहली बार वाटर केनन (water cannon) व्हीकल का उपयोग कर भाजपाइयों को खदेड़ा. जिसके बाद नेताओं ने प्रशासन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.

 

भीलवाड़ा में BJP कार्यकर्ताओं के हंगामे को रोकने के लिए पुलिस ने किया वाटर केनन का इस्तेमाल

Bhilwara: भाजपा के जन आक्रोश महाघेराव के तहत कलेक्ट्रेट के बाहर ज्ञापन देने के दौरान कार्यकर्ताओं  के हुड़दंग के चलते पुलिस ने पहली बार वाटर केनन व्हीकल का उपयोग कर भाजपाइयो को खदेड़ा. इससे पूर्व सभा को सम्बोधित करते हुए नेताओं ने पुलिस और प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सभा को संबोधित करते हुआ कहा क‍ि राज्‍य की कांग्रेस सरकार ने किसानों व बेरोजगारो के साथ धोखा किया है. उन्‍होंने कहा कि गहलोत ने दौसा में मंदिर तुड़वा दिया और मोदी ने अयोध्या में मंदिर निर्माण करवाया है. प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भूमाफियो की चर्चा करते हुए शहर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की गहलोत सरकार लूट झूठ की सरकार है.उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री की सरपरस्ती में खनन माफिया अपने घर भर रहे है , बिजोलिया में रातोरात मंहगी जमीन के मालिक बदल जाते है ये कोनसी सख्‍ती थी जो खनन की जमीन को निजी लोगो के नाम कर दी. राठौड़ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि न किसानों के कर्ज माफ हुए न बेरोजगारो को नोकरी मिली न भत्ते, अब सरकार से जवाब मागने का समय है.

उन्होंने कहा कि राज्य अपराधों में अव्वल हो गया है यहां महिलाओं की इज्जत पर आँच आई है. जोशी ने कहा क‍ि जिंदल सा, डालडा मिल में जिस तरह भष्ट्राचार हुआ है वो किसी से छिपा नही है.भीलवाडा के हालातो की चर्चा करते हुए कहा कि भीलवाडा में आदर्श, उदयपुर के कन्हैया लाल व अलवर के युवक की हत्या प्रदेश में ख़त्म होती क़ानून वयवस्था को बया करती है. बम ब्लास्ट के फैसले की चर्चा करते हुए राठौर ने कहा कि हाईकोर्ट में फांसी की सजा हुई उन्हें बरी किया. कांग्रेस की सरकार कलंकित सरकार है.

अडानी को जमीन देने, महंगी बिजली जैसे मुद्दों की चर्चा करते हुए कहा क‍ि भीलवाड़ा के साथ दगा किया गया यहां से टेक्सटाइल पार्क के लिए आवेदन ही नही किया. भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिय़ा, विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी, गोपीचंद मीणा, गोपाल खंडेलवाल, चन्द्रकांता कोठारी, जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, जिला प्रमुख बरजी देवी भील आदि ने सभा को संबोधित किया. इसके बाद हुजूम के रूप में भाजपा नेताओ के साथ सैकड़ो कार्यकता कलेक्ट्री गेट पर पहुँचे जहां सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी की. इस दौरान कार्यकृताओं ने जबरन कलेक्ट्री में घुसने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने वाटर केनन व्हीकल की मदद से खदेड़ दिया.

ये भी पढ़ें...

SSC CGL Notification 2023: सीजीएल परीक्षा की अधिसूचना जारी, जानें कितनी हैं वेकेंसी, 3 मई तक कर सकेंगे आवेदन

Happy Mahavir Jayanti 2023 Wishes: महावीर जयंती पर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भेजें ये शुभकामनाएं

Trending news