Bhilwara news: भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कान पकड़ कर कार्यकर्ताओं से मांगी माफी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799839

Bhilwara news: भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कान पकड़ कर कार्यकर्ताओं से मांगी माफी

Bhilwara news today: भीलवाड़ा जिले में भाजपा ने हाल ही में जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा को अपना जिलाध्यक्ष घोषित किया है. नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को माण्डल में बैठक के दौरान कान पकड़ के कार्यकर्ताओं से माफी मांगनी पड़ी. 

 

Bhilwara news: भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कान पकड़ कर कार्यकर्ताओं से मांगी माफी

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में भाजपा ने हाल ही में जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा को अपना जिलाध्यक्ष घोषित किया है. नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को माण्डल में बैठक के दौरान कान पकड़ के कार्यकर्ताओं से माफी मांगनी पड़ी. दरअसल अशोक गहलोत राजस्थान सरकार के खिलाफ “नही सहेगा राजस्थान” कार्यक्रम के तहत भाजपा द्वारा आगामी 1 अगस्त को जयपुर में सचिवालय के बाहर प्रदर्शन करने की तैयारी को लेकर भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र की मंडल विधानसभा मुख्यालय पर 6 मंडलों की बैठक आयोजित की गई. 

जिसमे स्वागत सत्कार करने को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए. नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा भी इस बैठक में पहुंचे जिनका स्वागत सत्कार करने को लेकर पूर्व मंडल अध्यक्ष मदन भंडारी द्वारा मंच संचालन के दौरान स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई जिससे पूर्व जिला परिषद सदस्य पति रमेश, राजेश जायसवाल, नरेन्द्र जींगर, गोपाल, सुभाष लाल, कृष्ण गोपाल माली नाराज हो गए और बैठक में हंगामा करते हुए जाने लगे जिससे अन्य कार्यकर्ताओं में भी गहमागहमी हो गई जिससे दोनों तरफ से कार्यकर्ता आमने सामने हो गए थे. 

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में युवती ने घर में फंदा लगाकार की आत्महत्या, मौत के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

जिलाध्यक्ष बनने के बाद पहली सार्वजनिक बैठक के दौरान प्रशांत मेवाड़ा के सामने अचानक हुए हंगामे से क्षुब्ध होकर नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष मेवाड़ा ने कार्यकर्ताओं से कान पकड़ के माफी मांगते हुए कहा की आपका ये जोश ही मेरी ताकत है और इसी की वजह से हम भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में भाजपा की विजय पताका लहरा पाएंगे. मैं आप सब से माफी चाहूंगा बैठक में देरी से पहुंचने के लिए क्षमा याचना चाहता हूं और उन्होंने कान पकड़ के माफी मांगी. माफी मांगते हुए मेवाड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news