Bhilwara: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया, मौके पर 2 की दर्दनाक मौत
Advertisement

Bhilwara: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया, मौके पर 2 की दर्दनाक मौत

Bhilwara News: राजस्थान में भीलवाड़ी जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र में मेवासा के पास ट्रेलर और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रेलर के टायर से कुचलने से बाइक सवार दो व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

Bhilwara: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया, मौके पर 2 की दर्दनाक मौत

Bhilwara News: करेड़ा थाना क्षेत्र में मेवासा के पास ट्रेलर और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रेलर के टायर से कुचलने से बाइक सवार दो व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने बीसीए को बताया कि मेवासा के पास बाइक सवार करेड़ा से भभाणा अपने गांव जा रहे‌ थे. इसी दौरान माइंस के ब्लॉग से भरा ट्रेलर तेज रफ्तार में होने के चलते बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार नारायण पिता गणेश प्रजापत निवासी रायपुर और लक्ष्मण पिता भैरुलाल प्रजापत निवासी भभाणा थाना करेड़ा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

यह भी पढे़ं- घर में कुत्ते का घुसना शुभ या अशुभ, जानिए क्या हैं इसके पीछे के संकेत

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार ट्रेलर के टायर के नीचे आ गया, जिससे शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया. लोडर की मदद से ट्रेलर को ऊपर उठाकर शव को टायर के नीचे से बाहर निकाला. पुलिस ने दोनों शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लिया. कुछ समय बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों और राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पढ़ें भीलवाड़ा की एक और खबर

Gangapur Rape Case:बालिका के साथ गैंगरेप मामले में विशेष समाज में रोष,तीन दिन के अंदर कार्रवाई का दी चेतावनी
राजस्थान के गंगापुर कस्बे में विशेष समुदाय की बालिका के साथ हुए गैंगरेप मामले को लेकर मुस्लिम समाज के पदाधिकारी ने जिला कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया है.

मुस्लिम समाज ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए आरोप लगया की नामजद आरोपियों को 20 दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने अब तक गिरफ्तार नहीं किया.तो वहीं पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गंगापुर पुलिस थाने में तैनात एक सिपाही ने पूरे मामले को दबाने का प्रयास किया.जिसके विरुद्ध भी कार्रवाई की मांग मुस्लिम समाज कर रहा है. एसडीएम को ज्ञापन देते हुए मुस्लिम समाज के पदाधिकारी ने तीन दिन की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा की अगर पुलिस ने तीन दिनों के अंदर अगर कार्रवाई नहीं की जाएगी,तो समाज के द्वारा आंदोलन किया जाएगा.

रिपोर्ट की मुताबिक ने विशेष समुदाय की बालिका को गंगापुर मुख्य राजमार्ग स्थित माही होटल के निकट से अपहरण कर ले गए थे.जिसके बाद बालिका के साथ महिला सहयोगी नेना टांक, लोकेश माली सहित अन्य आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया.और ओंकारेश्वर में आरोपी विनोद माली व दीपक उर्फ देवराज माली निवासी गंगापुर दोनों ने बालिका के साथ होटल में दुष्कर्म किया.

जिसके बाद 13 फरवरी को परिजनों व्दारा एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.लेकिन और आरोपियों का पता अभी तक नहीं चला,जिसके सामाज में भारी रोष देखने को मिल रहा है.

Trending news