कामांः नहाने के दौरान डूबे दो बच्चे, घर में मची चीख पुकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1414936

कामांः नहाने के दौरान डूबे दो बच्चे, घर में मची चीख पुकार

राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई.  यह घटना भरतपुर के कामां क्षेत्र के दांतका गांव की है.

कामांः नहाने के दौरान डूबे दो बच्चे, घर में मची चीख पुकार

Kaman News: राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई.  यह घटना भरतपुर के कामां क्षेत्र के दांतका गांव की है. जानकारी के अनुसार, कामां थाना क्षेत्र के गांव दांतका और खेडली जल्लो के समीप से होकर गुजर रही केपी ड्रैन नहर के अंदर बने एक गड्ढे में भरे पानी में नहाने के दौरान दो बच्चे पानी में डूब गए.

 पानी में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. घटना का पता लगने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पानी से भरे गहरे गड्ढे से दोनों बच्चों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी.

मिली जानकारी के अनुसार, अरबाज खान और नाजिम खान निवासी दांतका केपी ड्रैन के आसपास बकरियां चरा रहे थे. दोनों बच्चे केपी ड्रैन के अंदर बने एक गहरे गड्ढे में भरे पानी में नहाने लगे. इसी दौरान दोनों की पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई. घटना के बाद गांव में शोक का माहौल है.

जोधपुर में दो बच्चों की पानी में डूबने से हुई थी मौत

गौरतलब है कि दिवाली पर जोधपुर जिले के खारिया मीठापुर गांव में भी दो बच्चों की पानी में डूबसे से मौत हुई थी. यहां पर एक भाई को बचाने के प्रयास में दूसरा भाई भी पानी में डूब गया. दोनों भाईयों को तैरना नहीं आता था. जिसके चलते दोनों भाई पानी में डूब गए.

Reporter: Devendra Singh

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

उदयपुर में कंधे पर विशालकाय अजगर लेकर पहुंचा युवक, धमकाते हुए कहा- पैसे दो नहीं तो दूकान में छोड़ दूंगा

Trending news