भरतपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए गए व्यक्ति की हत्या, मुंह और सिर पर किया हथियार से हमला
Advertisement

भरतपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए गए व्यक्ति की हत्या, मुंह और सिर पर किया हथियार से हमला

Bharatpur news:  राजस्थान के भरतपुर के कामां इलाके से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां मॉर्निंग वॉक पर गए व्यक्ति की हत्या कर दी गई. उसके मुंह, सिर और कान पर हथियार से हमला किया गया है.

 

भरतपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए गए व्यक्ति की हत्या, मुंह और सिर पर किया हथियार से हमला

Bharatpur, Kaman: भरतपुर के कामां थाना इलाके में एक व्यक्ति का शव खेतों में पड़ा हुआ मिला . शव पर मुंह, सिर और कान पर धारदार हथियार के निशान हैं.  पुलिस का कहना है कि व्यक्ति का मर्डर हुआ है. व्यक्ति सुबह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था. जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. जब एक किसान खेत पर काम करने गया तो उसने व्यक्ति के शव को उसी के खेत में पड़ा देखा. 

रोज खेत में टहलने जाते थे घनश्याम

घटना कामां थाना इलाके के भूडाका गांव की है, गांव का रहने वाला घनश्याम गुर्जर (60) रोजाना की तरह सुबह 6 बजे घर से खेतों पर टहलने के लिए निकला था.  जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. घनश्याम अपने खेत पर ही टहलने जाया करता था.  9 बजे करीब जब दूसरा किसान खेतों की तरफ जा रहा था, तो उसने खेत में घनश्याम का शव पड़ा देखा.  जिसके बाद उसने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी, ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में बताया. 

भरतपुर पुलिस ने लिया मौके का जायजा

जिसके बाद पुलिस एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह, सीओ प्रदीप यादव और कामां थाना अधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.  शव के गर्दन से ऊपर कई जगह धारदार हथियार के निशान थे. फिलहाल पुलिस मौके पर है और घटनास्थल की तलाशी ले रही है. सीओ प्रदीप यादव का कहना है कि, घनश्याम रोजाना की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर आया था. जिसकी सुबह किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी, पुलिस मामले की जांच कर रही है.  जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें...

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'

 

Trending news