Bharatpur News: राज्य मंत्री जवाहर सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने दिया था अपराध को बढ़ावा
Advertisement

Bharatpur News: राज्य मंत्री जवाहर सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने दिया था अपराध को बढ़ावा

Rajasthan News: मंगलवार को गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने भरतपुर में जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा से संबंधित जानकारी प्राप्त की और आवश्यक निर्देश दिए. 

Bharatpur News: राज्य मंत्री जवाहर सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने दिया था अपराध को बढ़ावा

Bharatpur News: गृह , पशुपालन, डेयरी राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे, जहां उन्होंने भरतपुर कलेक्ट्रेट में जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान जवाहर बेढम का कलेक्टर, लोकबन्धु और एसपी मृदुल कच्छावा ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. 

अपराध छोड़ेंगे या फिर सलाखों के पीछे होंगे
बैठक में मंत्री जवाहर बेढम ने विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर को लेकर फीडबैक लिया और अपने सुझाव दिए. मीटिंग के बाद मीडिया और पत्रकारों से बात करते हुए गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढंम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस राज में पहले भरतपुर में पुलिस थाने बिकते थे. अब भाजपा की सरकार आ गई है. अब अपराधी या तो अपराध छोड़ेंगे या फिर सलाखों के पीछे होंगे. उन्होंने कहा कि डीग और भरतपुर में इनलीगल माइनिंग और साइबर अपराध एक बड़ी समस्या है, लेकिन हम कार्ययोजना बनाकर इसको रोकेंगे. मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राज में कांग्रेस के लोगों ने ही अवैध खनन को बढ़ावा दिया गया. 

जनता ने सहानुभूति के चलते कांग्रेस को वोट दिया
नए जिलों में पुलिस के पास संसाधन के अभाव पर गृह राज्य मंत्री ने कहा कि इसके लिए डीजीपी से बात हुई है. कांग्रेस राज में बिना संसाधन विकसित किए ही नए जिले बना दिए गए. अब हमारी सरकारी इसकी समीक्षा कर संसाधन उपलब्ध कराकर कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने का काम करेगी.करणपुर में भाजपा की हार पर राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढंम ने कहा कि करणपुर की जनता ने सहानुभूति के चलते कांग्रेस को वोट दिया है. करणपुर की जनता जानती थी कि इस चुनाव के परिणाम से प्रदेश की भाजपा सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा. कांग्रेस को इस जीत से खुश होने की जरूरत नहीं है.  जनता को केंद्र की मोदी सरकार और राजस्थान की भजनलाल सरकार पर भरोसा है. 

कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद
भाजपा सरकार द्वारा नए कामों और पुराने वर्क ऑर्डर पर रोक से जुड़े मामला पर राज्य मंत्री जवाहर बेढम ने कहा कि कांग्रेस राज में चेहतों का टेंडर बांटे और बैंक से लोन लेकर बजट को ठिकाने लगाया. नई सरकार सभी कामों समीक्षा कर रही है, जहां जरूरत है वहां पर काम होंगे. जल्द ही मुख्यमंत्री इसकी समीक्षा करेंगे. राजस्थान को विकसित करने के लिए 100 दिन की कार्ययोजना पर सरकार काम कर कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद साबित कर देगी. 

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने किया अमृत 2.0 का शुभारंभ, 265 करोड़ से होंगे विकास कार्य

Trending news