भरतपुर: पेट्रोल पंप सेल्समेन को पुलिस के सामने पीटते रहे गुंडे, बदमाशों की गुंडई सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348647

भरतपुर: पेट्रोल पंप सेल्समेन को पुलिस के सामने पीटते रहे गुंडे, बदमाशों की गुंडई सीसीटीवी में कैद

Bharatpur: भरतपुर के नगर कस्बे में पेट्रोल पंप पर कहासुनी को लेकर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. यह मामला नगर कस्बे के अग्रवाल सर्विस स्टेशन पेट्रोल पम्प है.  इस दौरान सेल्समैन को लाठी ,डंडा ,सरिया और चाकू से वार कर घायल कर दिया.

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की पिटाई.

Bharatpur: भरतपुर के नगर कस्बे में पेट्रोल पंप पर कहासुनी को लेकर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. यह मामला नगर कस्बे के अग्रवाल सर्विस स्टेशन पेट्रोल पम्प है.  इस दौरान सेल्समैन को लाठी ,डंडा ,सरिया और चाकू से वार कर घायल कर दिया. हद तो तब हो गई जब पुलिस के सामने ही सेल्समेन को पीटते रहे. गुंडे दो सेल्समैन की कलेक्शन की हुई 52 हजार रुपए की रकम भी लूट ले गये. बदमाशों की गुंडई की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

अग्रवाल सर्विस स्टेशन के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की पिटाई
सोमवार सुबह 11 बजे कस्बे में सीकरी चुंगी के पास अग्रवाल सर्विस स्टेशन HP के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन अपना काम कर रहे थे. इस दौरान एक बुजुर्ग जल्दी पेट्रोल डालने की बात पर सेल्समैन उदय सिंह से उलझ गया. दोनों की कहासुनी चल रही थी. इस दौरान नगर उप प्रधान जुबैर पेट्रोल पंप पर आया, जुबैर ने बाइक खड़ी की और उदय सिंह को मारना शुरू कर दिया. जुबैर नगर पंचायत समिति के उप प्रधान का भतीजा है.

जुबैर नगर पंचायत समिति के उप प्रधान का भतीजा है
पेट्रोल पर पर काम कर रहे दूसरे साथी गुड्‌डू ने बीच बचाव किया तो जुबैर उसे भी मारने लगा. जुबैर ने फोन कर 30-35 लड़कों को बुला लिया. घटना की सूचना पर एएसपी रघुवीर कविया पहुंचे मौके पर इस घटना की जानकारी ली. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश में जुट गई. पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस कॉन्स्टेबल हनीफ ने जुबैर और उनके साथियों का साथ दिया. उन्हें हमें पीटने के लिए उकसाया. आरोपियों ने लाठी-सरियों और चाकू से उदय और गुड्डू पर हमला किया.

विरोध में नगर कस्बे के सभी पेट्रोल पंप बन्द
उदयसिंह और गुड्‌डू का आरोप है कि बदमाशों ने उनके कलेक्शन के 52 हजार रुपए भी छीन लिए और फरार हो गए. जुबैर भूतका गांव का रहने वाला है. इस हमले में गुड्‌डू को काफी चोटें आई हैं. नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- आयकर छापे में पकड़ी गई 110 करोड़ रु. की राजस्व चोरी, 30,400 करोड़ रु. का लक्ष्य पूरा करने जारी रहेंगे छापे

कॉन्स्टेबल हनीफ की भूमिका की होगी जांच
कॉन्स्टेबल हनीफ की भूमिका की भी जांच की जाएगी. कहा जा रहा है कि हनीफ ने जुबैर को लाठी दी और कहा मारो इसे. जुबैर और 5 लोगों ने गुड्‌डू के साथ मारपीट की, उसके चेहरे पर चाकू भी मारा. इस घटना के विरोध में नगर कस्बे के सभी पेट्रोल पंप बन्द कर दिये. इस घटना से  पेट्रोल पंप संचालकों में रोष है. 

 

 

 

Trending news