राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल: जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं का हुआ आगाज, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373142

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल: जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं का हुआ आगाज, ये लोग रहे मौजूद

राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक खेलों के महाकुंभ अंतर्गत जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श स्टेडियम में आगाज हुआ.

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल

Barmer: जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक खेलों के महाकुंभ अंतर्गत जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श स्टेडियम में आगाज हुआ. इस प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओ में भाग लेंगी. मुख्यमंत्री बजट घोषणा वर्ष 2021-22 की घोषणा संख्या 62 की अनुपालना में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में ग्राम पंचायत और ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का समापन के बाद राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश के अंतर्गत जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन जिला मुख्यालय पर आदर्श स्टेडियम में विधिवत रूप से जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- जयपुर: माइनर मिनरल प्लॉट नीलामी के लिए तैयार, अवैध खनन पर लगेगा ब्रेक

साथ ही जिला स्तरीय समारोह में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी जिला कलेक्टर लोक बंधु जनप्रतिनिधियों, खेल प्रेमियों एवं जिलाधिकारीयो की मौजूदगी में ध्वजारोहण के साथ इन जिला खेलों का उद्घाटन किया. जिले के सबसे बड़े इस खेल आयोजन में कबड्डी, क्रिकेट, वॉलीबॉल, खो-खो सहित 6 विभिन्न खेलों में ब्लॉक स्तरीय विजेता टीमें भाग लें रही हैं और जिला स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता टीम राज्य स्तरीय आयोजन में हिस्सा लेंगी.

यह प्रतियोगिताए एक अक्टूबर 2022 तक तीन दिवसीय आयोजित होगी और जिला स्तरीय प्रतियोगिता में 21 ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता की पुरुष और महिला वर्ग की विजेता टीम के 2 हजार से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे. इस दौरान जिला स्तरीय समारोह में अतिथियों ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें खेल खेल की भावना से खेलने की बात कही और 3 दिन तक चलने वाली प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी. इस दौरान कार्यक्रम में बाड़मेर के लोक कलाकारों द्वारा राजीव गांधी ग्रामीण खेल ओलंपिक के ऊपर कई सांस्कृतिक गीतों की भी प्रस्तुतियां दी गई.

Reporter: Bhupesh Acharya

यह भी पढ़ेंः 

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत को बताया राजस्थान का हाईकमान, बोले- राजस्थान में वही हैं

 

Trending news