बाड़मेर: दो सगे भतीजों ने अपने ही चाचा को उतारा मौत के घाट, लोगों ने कहा- छी ऐसे रिश्तेदारों से अच्छा दुश्मन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438249

बाड़मेर: दो सगे भतीजों ने अपने ही चाचा को उतारा मौत के घाट, लोगों ने कहा- छी ऐसे रिश्तेदारों से अच्छा दुश्मन

Rajasthan Crime: बाड़मेर जिले में रिश्तो को तार-तार कर अपने ही अपनों के खून कि लोग प्यासे हो रहे हैं. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, जहां पर दो भतीजे ने अपने चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

ऐसे रिश्तेदारों से अच्छा दुश्मन

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले में रिश्तो को तार-तार कर अपने ही अपनों के खून कि लोग प्यासे हो रहे हैं. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, जहां पर दो भतीजे ने अपने चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद में भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने दोनों ही हत्यारे भतीजों को गिरफ्तार कर लिया, जिसको आज कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है.

साथ ही जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात मुस्लिम मुसाफिर खाने में दो भतीजों और चाचा के बीच घरेलू बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसके बाद भतीजे कालू और फारूक ने अपने चाचा महबूब के साथ जमकर मारपीट की जिससे उनकी मौत हो गई. मारपीट के बाद तुरंत अन्य परिजन महबूब को बाड़मेर जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर चेन प्रकाश ने बताया कि महबूब नागौर जिले के जायल तहसील के कजेड़ीया गांव का निवासी है, जो गुरुवार को ही अपनी पत्नी और बेटे के साथ शाम को 7:00 बजे ट्रेन से बाड़मेर पहुंचा था और बाड़मेर में लोगों से पैसे मांग कर पेट पालता है. बाड़मेर मुस्लिम मुसाफिर खाने में रहता था. कुछ दिन पहले गांव में ही भतीजे कालू और फारुख के साथ विवाद हुआ था और उसी विवाद की बात को लेकर मुस्लिम मुसाफिर खाने में चाचा और भतीजे के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों ही भतीजों ने चाचा महबूब के साथ जमकर मारपीट की जिससे वह बेहोश हो गया तो परिजन और अन्य लोग उसे जिला अस्पताल ले गए जंहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

आपको बता दें कि मृतक के परिजनों ने कोतवाली थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही हत्या के बाद भागने की फिराक में हत्यारे दोनों भतीजों को कोतवाली थाना पुलिस ने हिरासत में लिया उसके बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है और कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Reporter: Bhupesh Acharya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news