Pachpadra News: एंटी करप्शन ब्यूरो जोधपुर कार्रवाई, बालोतरा नगर परिषद के आयुक्त को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार
Advertisement

Pachpadra News: एंटी करप्शन ब्यूरो जोधपुर कार्रवाई, बालोतरा नगर परिषद के आयुक्त को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Pachpadra News: एंटी करप्शन ब्यूरो जोधपुर की स्पेशल यूनिट ने बाड़मेर जिले के बालोतरा नगर परिषद में कार्रवाई करते हुए ₹100000 की रिश्वत लेते हुए नगर परिषद आयुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसको देख के इलाके में सनसनी फैल गई..

एंटी करप्शन ब्यूरो

Pachpadra: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की स्पेशल यूनिट ने बाड़मेर जिले के बालोतरा नगर परिषद में कार्रवाई करते हुए ₹100000 की रिश्वत लेते हुए नगर परिषद आयुक्त और उनके एक दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं रिश्वत की राशि एक सफाई कर्मचारी लेकर फरार हो गया. 

साथ ही जिसकी एसीबी की टीम लगातार तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार परिवादी ने एसीबी में शिकायत कर दर्ज करवाई की कृषि भूमि की लीज डीड जारी कर व्यवसाय पट्टा जारी करने की एवज में बालोतरा नगर परिषद आयुक्त जोधाराम विश्नोई दलाल प्रकाश विश्नोई के मार्फत ₹100000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं. 

बता दें कि जिस पर एसीबी की टीम ने शिकायत का गोपनीय सत्यापन करवाया जहां, पर शिकायत सत्य पाई गई. जिसके बाद जोधपुर एसीबी के डीआईजी सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग सिंह राजपुरोहित और सीआई राजेन्द्र सिंह की टीम ने कार्रवाई करते हुए नगर परिषद आयुक्त जोधा राम बिश्नोई और उसके दलाल प्रकाश विश्नोई को आयुक्त के सरकारी आवास से ₹100000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. 

साथ ही एसीबी की टीम द्वारा सरकारी आवास को घेरने से पहले ही रिश्वत की राशि लेकर सफाई कर्मचारी परसाराम पहले ही फरार हो गया, जिसकी एसीबी की टीम अब तलाश कर रही है. फिलहाल एसीबी की टीम नगर परिषद आयुक्त के आवास सहित अन्य ठिकानों पर भी दबिश देकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. एसीबी की टीम घूसखोर नगर परिषद आयुक्त और उसके दलाल से अब गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

Reporter: Bhupesh Acharya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news