गुड़ामालानी: धोरीमन्ना में 2 घंटे से बारिश का दौर जारी, SDM ने की ये अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306928

गुड़ामालानी: धोरीमन्ना में 2 घंटे से बारिश का दौर जारी, SDM ने की ये अपील

बाड़मेर जिले के गुडामालानी विधानसभा क्षेत्र के धोरीमन्ना कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रों में पिछले 1-2 घंटें से लगातार तेज बारिश का दौर जारी है. 

SDM ने की ये अपील

Gudamalani: बाड़मेर जिले के गुडामालानी विधानसभा क्षेत्र के धोरीमन्ना कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रों में पिछले 1-2 घंटें से लगातार तेज बारिश का दौर जारी है. इस बारिश से कई जगहों पर सड़कें टूटी है तो कई जगहों पर जलभराव जैसी स्थितियां बन चुकी है. ऐसे में उपखंड अधिकारी लाखाराम ने आम नागरिकों से सावधानी बरतने की अपील की है.

यह भी पढ़ें- गुड़ामालानी: स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने स्कूल प्रिंसिपल पर किया जानलेवा हमला

एसडीएम ने बताया कि धोरीमन्ना कस्बा मुख्यालय समेत कई स्थानों पर बुधवार सुबह से ही मध्यम से तेज बारिश का दौर जारी है. इस कारण कई जगह जल भराव हो गया है और सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई है और नाले नालियां भी टूट गए हैं. ऐसे में सभी लोग सावधानी बरतें और अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले और जल भराव से दूर रहने की अपील की है. उन्होंने वाहन चालको से अपील की है कि वे जलभराव वाली जगह पानी मे वाहन नहीं उतारे. 

विशेष रूप से यात्री और स्कूल वाहन चालकों द्वारा स्कूली बच्चों को ध्यान रखने की आवश्यकता है. क्योंकि स्कूलों की अभी थोड़ी देर बाद छुट्टी होने वाली है एसडीएम ने सभी अभिभावकों, स्कूल संचालकों, अध्यापकों को विशेष रूप से सावधानीपूर्वक बच्चों को उनके परिजनों या स्वयं द्वारा घर तक पहुंचाने के भी निर्देश दिए हैं. उपखंड अधिकारी ने हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए उपखंड क्षेत्र में कहीं पर जलभराव की स्थिति में स्थानीय प्रशासन तहसीलदार धोरीमन्ना (97998 37411), विकास अधिकारी धोरीमन्ना (94602 50134) को अवगत करवाने की अपील की है.

Reporter: Bhupesh Acharya

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news