बाड़मेर: पुलिस की कार्रवाई, अपहरण के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257436

बाड़मेर: पुलिस की कार्रवाई, अपहरण के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बाड़मेर सिंह आनंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों की भांजी के साथ भुटाराम मेघवाल ने छेड़छाड़ की थी.

पुलिस की कार्रवाई

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के महाबार वांकल पूरा गांव में सोमवार को पिता के साथ मारपीट कर बेटे का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अपहरण करने में प्रयुक्त बोलेरो कैंपर गाड़ी को भी जब्त करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस टीम आरोपी टीकम सिंह और स्वरूप सिंह से पूछताछ करने में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें- स्कूली बच्चों ने परिजनों के साथ स्कूल के गेट पर जड़ा ताला, किया विरोध प्रदर्शन

बाड़मेर सिंह आनंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों की भांजी के साथ भुटाराम मेघवाल ने छेड़छाड़ की थी, जिसकी रंजिश के चलते टीकम सिंह और स्वरूप सिंह ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर भुटा राम के पिता आसुराम के साथ मारपीट कर भुटा राम का अपहरण किया. 

साथ ही सुनसान जगह पर ले जाकर उसके हाथ पांव तोड़ दिए और होटल संचल फोर्ट के पास सड़क के किनारे फेंक दिया था जिनका बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना में फरार अन्य आरोपी की पुलिस की टीमें लगातार तलाश कर रही है. वहीं आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news