Barmer News: रूठे कांग्रेसी नेताओं को मनाने के लिए मधुसूदन मिस्त्री पहुंचे बाड़मेर,यहां फंस रहा है पेंच
Advertisement

Barmer News: रूठे कांग्रेसी नेताओं को मनाने के लिए मधुसूदन मिस्त्री पहुंचे बाड़मेर,यहां फंस रहा है पेंच

Barmer News: रूठे कांग्रेसी नेताओं को मनाने के लिए मधुसूदन मिस्त्री पहुंचे बाड़मेर,बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपनी कार्यकर्ताओं के बीच गलत फैमियों को दूर करके सुलह करने में लगी हुई है. ताकि किसी प्रकार का नुकसान न हो.

 

Barmer News: रूठे कांग्रेसी नेताओं को मनाने के लिए मधुसूदन मिस्त्री पहुंचे बाड़मेर,यहां फंस रहा है पेंच

Barmer News: आगामी दिनों में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां जोरों पर शुरू कर दी हैं, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री दो दिनों से कांग्रेस के नेताओं कार्यकर्ताओं में आपसी मनमुटाव को दूर करने व संगठन का फीडबैक लेने के लिए सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर हैं.

जहां पर बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के विधायकों व कांग्रेस नेताओं से 1-2-1 मुलाकात कर फीडबैक लिया, चुनावी चर्चा की. इस दौरान वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री ने मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि बाड़मेर कांग्रेस पार्टी व नेताओं का अपनापन से मैं बहुत खुश हूं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस नेता सोनिया गांधी राहुल गांधी व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे.कांग्रेस पार्टी राजस्थान में जीतकर दोबारा सत्ता में लौटेगी. नेताओं के आपसी मनमुटाव को लेकर मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि हमने सभी की बात सुन ली है, और उनकी बात को कांग्रेस वर्किंग कमेटी आलाकमान तक पहुंचाई जायेगी.

 मुख्य रूप से कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं से मुलाकात कर सरकार की योजनाओं को किस तरीके से धरातल पर ले जाया जा रहा है. उसको लेकर फीडबैक लिया है और पार्टी स्तर पर किस तरीके से कार्यकर्ताओं को सहूलियत दी जा सकती है उस पर भी चर्चा की है.

 हाल ही के दिनों में वरिष्ठ कांग्रेसी 9 बार चुनाव लड़ चुके शिव विधायक अमीन खान द्वारा 10वीं बार चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी पेश करने व टिकट नहीं मिलने पर उनके बेटे को टिकट देने की मांग कर चुके हैं. अमीन खान ने यह भी चेतावनी की है कि मुझे या मेरे बेटे को टिकट नहीं दी गई तो पार्टी को नुकसान हो सकता है, जिसको लेकर मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि इस मुद्दे को भी जल्द सुलझा लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- सितंबर का सबसे बड़ा गोचर जल्द, चार राशियों पर सूर्य कृपा, मिल सकती है सरकारी नौकरी

 

Trending news