बाड़मेर: 24 घंटे में अपहरण की दूसरी बड़ी वारदात, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252711

बाड़मेर: 24 घंटे में अपहरण की दूसरी बड़ी वारदात, इलाके में मचा हड़कंप

बाड़मेर जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर है और 24 घंटों में दूसरी बड़ी अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है.

24 घंटे में अपहरण की दूसरी बड़ी वारदात

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले सातवें आसमान पर है. 24 घंटों में दूसरी बड़ी अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है, जहां पर सदर थाना क्षेत्र के महाबार वांकल पूरा गांव में बदमाशों ने एक बुजुर्ग पर हमला कर उसके बेटे का अपहरण कर लिया और उसके बाद अपहरण किए गए युवक के हाथ पैर तोड़ कर सड़क के किनारे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें- Barmer: राजस्थान में 5000 से अधिक यूनिट रक्त की व्यवस्था करवा चुकी है टीम आजाद

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है जानकारी के अनुसार वांकल पुरा निवासी आसु राम बेटे भुटाराम के साथ घर से अपनी बकरियां लेकर खेत जा रहा था. 

इस दौरान बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने उसके साथ जानलेवा हमला कर मारपीट की और उसके बेटे भुटाराम का अपहरण कर लिया और उसके बाद में सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ मारपीट कर हाथ पैर तोड़ दिए और होटल सांचल फोर्ट के पास सड़क के किनारे फेंक दिया. 

पुलिस ने दोनों ही पिता पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस की टीम है बदमाशों की तलाश के लिए जिले भर में नाकेबंदी करवा कर दे रही है. अपहरण की घटना के बाद दलित नेता उदाराम मेघवाल भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल पिता-पुत्र से पूरे मामले की जानकारी ली.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news