बाड़मेर: महिला की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244347

बाड़मेर: महिला की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन

बाड़मेर शहर की सरदारपुरा में कल रविवार को एक सगाई समारोह में विवाद के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है.

महिला की मौत के मामले ने पकड़ा तूल

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर शहर की सरदारपुरा में कल रविवार को एक सगाई समारोह में विवाद के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मृतका के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पास पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव उठाने से इंकार कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Barmer: उदयपुर की घटना के विरोध में सड़कों पर उतरे हिंदू संगठनों के लोग

जिसके बाद से ही लगातार पुलिस परिजनों से समझाइश करने में जुटी हुई है, लेकिन सोमवार को परिजनों ने मोर्चरी के आगे धरना देने के लिए टेंट लगाने लगे तो कोतवाली थानाधिकारी उगमराज सोनी ने टेंट नहीं लगाने दिया, जिससे आक्रोशित परिजन मोर्चरी के आगे सड़क पर ही सो गए और विरोध प्रदर्शन किया. 

महिला के परिजनों और बेटों ने दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा है कि जिन लोगों खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है उन लोगों की जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक हम नहीं उठाएंगे. गौरतलब है कि बाड़मेर शहर के सरदारपुरा में कल सगाई समारोह चल रहा था इस दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया और हाथापाई के दौरान महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद से ही परिजन लगातार मारपीट कर हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के आगे डटे हुए हैं. पुलिस के अधिकारी लगातार परिजनों से समझाइश करने में जुटी हुई है.

Reporter: Bhupesh Acharya

 

Trending news