शिव में कार-बस की जोरदार भिड़ंत, हादसे में रामदेवरा जा रही 2 श्रद्धालुओं की मौत, दो घायल
Advertisement

शिव में कार-बस की जोरदार भिड़ंत, हादसे में रामदेवरा जा रही 2 श्रद्धालुओं की मौत, दो घायल

शिव थाना क्षेत्र के उंडू राजबेरा सड़क मार्ग पर एक निजी बस कार में भिड़ंत हो गई. हादसे में रामदेवरा जा रही कार में सवार 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

शिव में कार-बस की जोरदार भिड़ंत, हादसे में रामदेवरा जा रही 2 श्रद्धालुओं की मौत, दो घायल

Sheo: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के उंडू राजबेरा सड़क मार्ग पर एक निजी बस कार में भिड़ंत हो गई. हादसे में रामदेवरा जा रही कार में सवार 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए.  

घटना की जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को शिव अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

जानकारी के अनुसार, गुजरात के उंझा निवासी कार में सवार होकर रामदेवरा बाबा रामदेव के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान उंडू और राजबेरा के बीच में पावर अटैक करने के दौरान सामने जयपुर से आ रही निजी बस से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

आज के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी. मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने तीन घायल महिलाओं को मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर एक महिला श्रद्धालुओं ने दम तोड़ दिया. वहीं अन्य दो महिला श्रद्धालुओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.  

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शिव थाना जिला अस्पताल पहुंची और घायलों से हादसे की जानकारी ली. वहीं, मृतक के शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और उनके परिजनों को इस हादसे की सूचना दी है. 

यह भी पढ़ेंः सिवाना में हर 10 मिनट बाद लगता है जाम, आवारा पशुओं की धमाचौकड़ी से हो सकता है हादसा

गुजरात से परिजन आने के बाद शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं, पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर इस हादसे की जांच में जुट गई है. 

बाड़मेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

 

 

 

Trending news