Barmer: बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 50 फीट नीचे सर्विस रोड पर जाकर गिरा युवक, दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2066400

Barmer: बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 50 फीट नीचे सर्विस रोड पर जाकर गिरा युवक, दर्दनाक मौत

Barmer news:  बाड़मेर शहर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 68 सर्किट हाउस ओवर ब्रिज पर एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक असंतुलित हो गई और बाइक पर बैठा एक युवक उछलकर ब्रिज की रेलिंग से टकराकर 50 फीट नीचे सड़क पर गिर गया.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Barmer news:  बाड़मेर शहर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 68 सर्किट हाउस ओवर ब्रिज पर एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक असंतुलित हो गई और बाइक पर बैठा एक युवक उछलकर ब्रिज की रेलिंग से टकराकर 50 फीट नीचे सड़क पर गिर गया.  इसके बाद गर्दन काटने से युवक की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई वही एक अन्य बाइक चलाने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 सिणधरी चौराहे की तरफ जा रहा था मृतक 
जानकारी के अनुसार बालेवा निवासी 16 वर्षीय महिपाल अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिणधरी चौराहे की तरफ जा रहे थे. इस दौरान सर्किट हाउस और ब्रिज पर बीएससी चौराहे के पास पीछे से ओवरटेक करने के दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे बाइक असंतुलित होकर 300 मीटर दूर जाकर गिर गई वहीं बाइक पर पीछे बैठे. महिपाल उछलकर ब्रिज की रेलिंग से टकराकर 50 फीट नीचे सर्विस रोड पर जाकर गिरा और गर्दन काटने से मौत हो गई. 

कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची
स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की डायल 112 को सूचना देने के बाद 108 एम्बुलेंस व पुलिस की डायल 112 व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल युवक को 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है वही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

 टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का अभी तक पता नहीं चल पाया है. कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है और परिजन आने के बाद उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्यवाही करेगी. 

यह भी पढ़ें:हर मंदिर स्वच्छता अभियान, करौली विधायक ने वीर गुरु हनुमान मंदिर पर की साफ सफाई

Trending news