Barmer News: धरी गई रीट भर्ती 2021 पेपर लीक मामले SOG की वांटेड द्रौपदी, हिरासत में लगी हंसने
Advertisement

Barmer News: धरी गई रीट भर्ती 2021 पेपर लीक मामले SOG की वांटेड द्रौपदी, हिरासत में लगी हंसने

आरोपी महिला द्रौपदी ने रीट भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में उदाराम के साथ मिलकर पेपर लीक किया और अभ्यार्थियों से लाखों रुपये की वसूली कर उनके स्थान पर फर्जी अभ्यर्थियों को बिठा कर परीक्षा दिलवाई.

Barmer News: धरी गई रीट भर्ती 2021 पेपर लीक मामले SOG की वांटेड द्रौपदी, हिरासत में लगी हंसने

Gudamalani, Barmer News: रीट भर्ती 2021 पेपर लीक मामले में अभ्यर्थियों से लाखों रुपये लेकर फर्जी अभ्यर्थियों को बैठाकर परीक्षा दिलाने के मामले में 2 साल से फरार चल रही एसओजी की वांटेड महिला आरोपी को धोरीमन्ना थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस टीम अब आरोपी महिला द्रौपदी को एसओजी को सुपुर्द करने के लिए जयपुर रवाना हुई है.

जानकारी के अनुसार, रीट भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में उदाराम के साथ मिलकर पेपर लीक किया और अभ्यार्थियों से लाखों रुपये की वसूली कर उनके स्थान पर फर्जी अभ्यर्थियों को बिठा कर परीक्षा दिलवाई. इस पूरे मामले को लेकर गंगापुर सिटी सवाई माधोपुर में 402/2021 दर्ज मामले में आरोपी द्रौपदी विश्नोई पिछले 2 साल से फरार चल रही थी एसओजी व पुलिस की टीमें लगातार द्रौपदी तलाश कर रही थी और बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक ने ₹500 का इनाम भी घोषित कर रखा था.

यह भी पढ़ें- Lawrence Vishnoi : क्या राजस्थान जेल से लॉरेंस विश्नोई ने मीडिया को दिया इंटरव्यू, जयपुर पुलिस ने दिया ये बयान

 

आज धोरीमन्ना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद कोजा गांव में स्थित द्रौपदी के घर पर पुलिस ने दबिश दी तो पुलिस टीम को देखकर द्रौपदी घर से भाग गई, जिसके बाद पुलिस ने आधा किलोमीटर पीछा कर आरोपी द्रौपदी को दस्तयाब किया और धोरीमन्ना थाने लेकर आई.

क्या कहना है धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई का
धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि एसओजी की वांटेड द्रौपदी को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का पत्र मिला था, जिसको लेकर कई बार हमने द्रौपदी के घर पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिली. 

होली के दिन भी पुलिस की टीम ने द्रौपदी के घर पर दबिश दी लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी और आज सुबह ही मुखबिर से सूचना मिली कि द्रौपदी अपने घर पर आई हुई है, जिसके बाद पुलिस टीम ने जैसे ही दबिश दी तो वह अपने घर से भाग निकली लेकिन पुलिस ने उसको पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

नाम बदलकर काट रही थी फरारी
धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि द्रौपदी ने पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी के डर से एसओजी और पुलिस से बचने के लिए जयपुर जोधपुर सहित कई अन्य ठिकानों पर अलग-अलग जगह पर अपना नाम बदलकर फरारी काट रही थी, जिसके कारण 2 साल तक व पुलिस व एसओजी के हाथ नहीं लगी लेकिन अब धोरीमन्ना पुलिस द्रौपदी को एसओजी टीम को सुपुर्द करेगी, जिसके बाद एसओजी रीट पेपर लीक व परीक्षा में पैसे की वसूली कर फर्जी अभ्यर्थी बिठाने के मामले में पूछताछ करेगी.

Trending news