Barmer: रागेश्वरी पुलिस ने 2 पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Barmer: रागेश्वरी पुलिस ने 2 पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

Barmer news:  बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना पुलिस ने अवैध हथियार पर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है पुलिस ने थाने के वांटेड आरोपी को दो पिस्टल सहित 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

 

 

Barmer: रागेश्वरी पुलिस ने 2 पिस्टल और  6 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

Barmer: Gudamalani: बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना पुलिस ने अवैध हथियार पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है पुलिस ने थाने के वांटेड आरोपी को दो पिस्टल सहित 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस के अनुसार आरोपी की निशानदेही पर अवैध दो अवैध पिस्तौल  और 6 राउंड बरामद किए है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है.

आरजीटी थानाधिकारी ललित किशोर के मुताबिक पुलिस अधीक्षक दिंगत आंनद के निर्देशन के मुताबिक अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए,आरजीटी थाने में दर्ज मामले में वांटेड आरोपी ओमप्रकाश पुत्र राजूराम सोनी निवासी नोखड़ा को पूर्व में हिरासत में लिया गया था.पूछताछ व मुखबिर से इतला के अनुसार इसकी निशानदेही पर अलग-अलग जगह दो पिस्तौल व 6 राउंड बरामद किए. 

आरोपी के निवास स्थान पर पीछे की तरफ बाड़ा बना हुआ है उसके अंदर से एक पिस्तौल बरामद की. वहीं, उसके खेत में झोपड़ी बनी हुई है उसके अंदर से एक पिस्टल और 6 राउंड बरामद किए है. इस संबंध में पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस आरोपी से अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है. कार्रवाई के दौरान आरजीटी थानाधिकारी ललित किशोर,हैड कांस्टेबल पेमाराम हुड्डा,डालूराम, जोगेंद्र चौधरी,प्रवीण बिश्नोई, नेमाराम देवासी,भगराज,भंवरी चौधरी सहित ने की कार्रवाई.

गौरतलब है कि जिला पुलिस जिले में अलग-अलग जगह पर अवैध हथियारों की धरपकड़ अभियान चला रही है. पुलिस सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो डालने वालों पर भी नजरे रखे हुए है. पुलिस लगातार अवैध हथियारों के जब्त करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है.

ये भी पढ़ें...

मोनालिसा मर्डर केस! जिसके बाद जयपुर में बदल दिए गए अंतिम संस्कार के नियम...

IPL 2023: कई टीमों पर भारी पड़ सकती है संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स, ये हो सकती है प्लेइंग-11

Trending news