Barmer News: बाइक सवार की चाइनीज मांजे से कटी गर्दन, हुई दर्दनाक मौत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1970298

Barmer News: बाइक सवार की चाइनीज मांजे से कटी गर्दन, हुई दर्दनाक मौत

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एक बाइक सवार युवक की चाइनीज मांजे से गर्दन कटने से दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

Barmer News: बाइक सवार की चाइनीज मांजे से कटी गर्दन, हुई दर्दनाक मौत

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर की नेहरू नगर रेलवे ओवरब्रिज पर चाइनीज मांजे की चपेट में आने से एक बाइक सवार की गर्दन कटने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल मौका मुआवना कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. 

जानकारी के अनुसार, रामनगर निवासी पाबूराम प्रजापत अपनी पत्नी व सासु के साथ बाइक पर सवार होकर बाजार की तरफ जा रहा था. इस दौरान नेहरू नगर स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर चढ़ने के दौरान पतंग के चाइनीज मांजे की चपेट में आने से गर्दन कट गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल भर्ती करवाया, जहां इलाज के द्वारा युवक पाबूराम ने दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election : अनूपगढ़ जिले में वसुंधरा राजे ने मंच से नीचे उतर किसान का सुना दुखड़ा, फूट फूटकर रो पड़ा ...

पतंग के मांजे से कटने के दौरान बाइक भी संतुलित होकर नीचे गिर गई, जिसके चलते पत्नी व सासु को भी चोटें आई है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बाइक को थाने ले जाकर खड़ा करवाया. 

मृतक पाबूराम धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव का रहने वाला है और बाड़मेर शहर के राम नगर में रहकर शहर में सब्जी बेचने का काम करता था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: चुनावी शोर के बीच जयपुर में होगा रोड शो, क्या चलेगा PM मोदी का मैजिक?

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election News: क्या बीजेपी के दिग्गजों की सभा में नहीं भर पा रही हैं कुर्सियां? जेपी नड्डा की जनसभा में बैठाए गए बच्चे

 

Trending news