NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362360

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

देश को तोड़ने वालों की तोड़ाई जारी है. देश विरोधी गतिविधियों को चलाने वाले पीएफआई संगठन पर NIA का एक्शन लगातार जारी है.बारां में टीम ने बड़ी कार्रवाई की है.

 

बारां मे सुबह 4 बजें एनआईए ने की छापेमारी.

NIA Raid in Baran: देशभर में चल रही पीएफआई के ठिकानों पर एनआईए की रेड जारी है. इसीक्रम में बारां में भी टीम ने कार्रवाई की है. बारां के तलाबपाड़ा क्षेत्र के नयापुरा में  यह छापा डाला गया. सुबह 4 बजे करीब ही टीम पहुंच गई थी.  जिसमें एसडीपीआई के जिला सचिव सादिक हुसैन सर्राफ को भी हिरासत में लिया. वहीं, कई एनआईए की टीम की भनक लगने के कारण संदिग्ध  भूमिगत हो गए.  हालांकि, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस रेड के पहले भी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने  बारां से कई सबूत इकट्ठे किए थे.

टीम ने कई जगह पर दबिश दी
 जिसके तहत उन्होंने सभी ठिकानों के बारे में पता किया था और पीएफआई से जुड़े  की भी पूरी जानकारी ली थी. इसके अलावा उनकी सभी गतिविधियों पर भी नजर पहले से ही वह बनाए हुए थे, आज छापे के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी उनके साथ मौजूद रहा. किसी भी अनहोनी को देखते हुए एहतियातन यह बल तैनात किया गया था.

दूसरी तरफ बारां में भी बड़ी संख्या में एनआईए की टीम के सदस्य पहुंचे हैं. उनके साथ सीआरपीएफ के जवान भी हैं. टीम ने नगर परिषद में पड़ाव डाला है. इस टीम ने कई जगह पर दबिश भी दी है.

Reporter- Ram Mehta

ये भी पढ़ें- जयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ एक्शन, 2 पिस्टल, 2 कट्टे और 40 जिंदा कारतूस बरामद

 

Trending news