खान मंत्री ने मोटर मार्केट का किया शिलान्यास, विकास कार्यों का भी लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201656

खान मंत्री ने मोटर मार्केट का किया शिलान्यास, विकास कार्यों का भी लिया जायजा

बारां जिले के अंता में खनन और गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा पूजा-अर्चना के साथ मोटर मार्केट का शिलान्यास किया गया.

खान मंत्री

Anta: राजस्थान के बारां जिले के अंता में खनन और गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा पूजा-अर्चना के साथ मोटर मार्केट का शिलान्यास किया गया. इस मौके पर खान मंत्री भाया द्वारा अपने विधानसभा में कराये गए करोड़ो रूपये के विकास कार्यों का बखान करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता से जो वादा किया गया था उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाने का प्रयास किया गया है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व के कार्यकाल में भी इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोडी गई थी और इस बार भी क्षेत्र के चहुमुखी विकास में कोई कसर बाकि नहीं रखी गई है. क्षेत्र में जहां सड़को का जाल बिछाया गया है, वहीं शिक्षा और मेडिकल स्तर पर भी काफी हद तक प्रयास किए गए है जिससे क्षेत्र की जनता को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके.

खान मंत्री भाया ने कहा कि वे मरते दम तक इस क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे, उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में आपको बहकाने का पुरजोर प्रयास किया जायेगा लेकिन बहकावे में नहीं आए. इससे पूर्व खान मंत्री का मोटर मार्केट के पदाधिकारीयों द्वारा 51 किलो का हार पहनाकर स्वागत सत्कार किया गया.
इस मौके पर पालिका चेयरमैन मुस्तुफा खान, मोटर मार्केट के अध्यक्ष गोरी शंकर चौधरी, डीएसपी तरुण कांत सोमानी सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद थे. कार्यक्रम के अंत में मोटर मार्केट के संयोजक नरेंद्र कुमार नंदवाना द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया.

Report: Ram Mehta

यह भी पढ़ें - अंता में पार्क के हाल हो रहे बेहाल, 4 करोड़ के पार्क की नहीं हो रही देख-रेख

Trending news