बांसवाड़ा में छात्र ने किया विषाक्त पदार्थ का सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258856

बांसवाड़ा में छात्र ने किया विषाक्त पदार्थ का सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत

बांसवाड़ा शहर के वाडिया कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे 19 वर्षीय छात्र ने रात को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया और बेसुध हालत में किराए के कमरे में पड़े छात्र को पड़ोसियों ने देखा और उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

छात्र ने किया विषाक्त का सेवन

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के वाडिया कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे 19 वर्षीय छात्र ने रात को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया और बेसुध हालत में किराए के कमरे में पड़े छात्र को पड़ोसियों ने देखा और उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई चिकित्सालय में कोतवाली थाने की राजातालाब चौकी प्रभारी मय जाप्ता पहुंचे और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. 

पुलिस ने शव को रात को ही चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया दिया. वहीं मृतक 19 वर्षीय कालू के दानपुर थाना क्षेत्र में रह रहे परिजनों को इस पूरे मामले की जानकारी दी गई. आज सुबह परिजन चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचे और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं पुलिस अब आत्महत्या के क्या कारण रहे इसकी जांच में जुट गई है.

जांच अधिकारी ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसकी मौत चिकित्सालय में इलाज के दौरान हो गई. शव को मोर्चरी में रखवा दिया था आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - 

कचरे के ढे़र में मिला भ्रूण, क्षेत्र में सनसनी, पुलिस कर रही अज्ञात व्यक्ति की तलाश

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news