कुशलगढ़ कॉलेज में छात्रसंघ का शपथ ग्रहण समारोह, ABVP की छात्राओं ने किया प्रदर्शन
Advertisement

कुशलगढ़ कॉलेज में छात्रसंघ का शपथ ग्रहण समारोह, ABVP की छात्राओं ने किया प्रदर्शन

Kushalgarh News: कॉलेज में छात्रसंघ की नवीन कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में के दौरान भारतीय भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया

ABVP की छात्राओं ने किया प्रदर्शन

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ कस्बे के मामा बालेश्वर दयाल राजकीय पीजी कॉलेज में छात्र संघ की नवीन कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में के दौरान भारतीय भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और मुख्य गेट के बाहर जमकर नारेबाजी की. इस दौरान करीब आधे घंटे तक माहौल गरमाया रहा. मौके पर पुलिस पहुंची वह छात्राओं से समझाईश कर भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों को कॉलेज में प्रवेश दिलवाया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मामा बालेश्वर दयाल राजकीय पीजी कॉलेज के छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में आज जमकर बवाल हुआ. भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों को आज जमकर विरोध झेलना पड़ा, कॉलेज में भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के छात्रसंघ अध्यक्ष, महासचिव और सचिव के शपथ ग्रहण समारोह में चौरासी विधायक राजकुमार रोत, अरथुना प्रधान सहित भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के कई पदाधिकारी कार्यक्रम में भाग लेने कालेज आए तभी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने कॉलेज के मुख्य गेट के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. यह पूरा प्रदर्शन कुशलगढ़ कॉलेज कि छात्र संघ उपाध्यक्ष सुषमा राणा के नेतृत्व में किया गया. 

साथ ही कुछ समय पहले डूंगरपुर के शिक्षक भंवरलाल द्वारा आदिवासी समाज की महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक शब्द शैली का प्रयोग किया था, जिसको लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के पदाधिकारियों की गाड़ी को रोका और उनके सामने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कुशलगढ़ पुलिस मौके पर मौजूद थी और पुलिस ने छात्राओं को समझाईश कर साइड में किया और पदाधिकारियों को कॉलेज में प्रवेश दिलाया. इस दौरान कॉलेज में थोड़ी देर के लिए माहौल खराब भी हुआ.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news