बांसवाड़ा गर्ल्स कॉलेज में गंदे पानी से परेशान छात्राओं ने की नारेबाजी, प्रिंसिपल का किया घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384743

बांसवाड़ा गर्ल्स कॉलेज में गंदे पानी से परेशान छात्राओं ने की नारेबाजी, प्रिंसिपल का किया घेराव

बांसवाड़ा शहर के हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय में छात्राओं ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं प्राचार्य को घेरकर जमकर नारेबाजी की,इस दौरान छात्राओं ने कॉलेज में आ रही परेशानियों के बारे में भी प्राचार्य को अवगत कराया.

बांसवाड़ा गर्ल्स कॉलेज में गंदे पानी से परेशान छात्राओं ने की नारेबाजी, प्रिंसिपल का किया घेराव

 Banswara News: बांसवाड़ा शहर के हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय में छात्राओं ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं प्राचार्य को घेरकर जमकर नारेबाजी की,इस दौरान छात्राओं ने कॉलेज में आ रही परेशानियों के बारे में भी प्राचार्य को अवगत कराया.

खबर का सार - राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय में शुक्रवार को छात्राओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. छात्र संघ अध्यक्ष प्रसनता गरासिया के नेतृत्व में  सभी छात्राओं ने कॉलेज के मुख्य गेट पर जमकर नारेबाजी की और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ विरोध किया.

 छात्राओं ने बताया कि कॉलेज में छात्राओं को गंदा पानी मिल रहा है. इस कारण से पीने को मजबूर हो रही है, इस बात को लेकर भी छात्राओं ने जमकर प्राचार्य को खरी-खोटी सुनाई. इसके अलावा परिसर में स्थित गार्डन में गंदगी फैल रही है और समय पर पढ़ाई नहीं हो रही है जिसको लेकर भी छात्राओं ने प्राचार्य को ज्ञापन देकर जमकर नारेबाजी की.  छात्राओं ने गिलास में गंदा पानी प्राचार्य को दिखायाऔर कहा है कि यह समस्या जल्द निस्तारित हो जानी चाहिए अगर नहीं हुई तो हम प्रदर्शन करेंगे .

प्रसनता गरासिया छात्रसंघ अध्यक्ष ने बताया कि कॉलेज परिसर में पानी गंदा आ रहा है. इसे पीने में काफी परेशानी हो रही है ,वही समय पर क्लास नहीं लगती है और परिसर में गंदगी है छात्रों की परेशानी हो रही है.

Reporter: Ajay Ojha

ये भी पढ़े..

अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर...

नंगे पैर स्कूल जाते बच्चियों को देख दिल कचोट उठा, अगले ही दिन स्थापित किया शूज बैंक, आज सैकड़ों के चेहरे पर मुस्कान

Trending news