बांसवाड़ा: 2 दिन पहले कुंए में मिला था शव, SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1731040

बांसवाड़ा: 2 दिन पहले कुंए में मिला था शव, SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग

बांसवाड़ा न्यूज: कुएं में युवक के शव मिलने के मामले में  दूसरे दिन भी  शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर एसपी कार्यालय परिजन पहुंचे.

बांसवाड़ा: 2 दिन पहले कुंए में मिला था शव, SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग

Banswara: बांसवाड़ा जिले के भूंगड़ा थाना क्षेत्र के उंडवेला गांव में कुएं में पत्थर से बंधी युवक की लाश मिलने के मामले में बड़ी संख्या में मृतक युवक के परिजन और ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे. साथ ही एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए.

ग्रामीणों और परिजनों ने युवक की हत्या होना बताया और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. दूसरे दिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है.मृतक 16 वर्षीय संजय निनामा की मां और परिजनों की देखभाल के लिए उसकी शादी उम्र में बड़ी आशा से 31 मई, 2023 को ही करवाई गई थी. फिर आगे की रस्म मुताबिक पीहर जाने के बाद 4 जून को उसकी वापसी हुई. रात को भोजन के बाद सभी सो गए.

कुएं में पत्थर से बंधा मिला शव

सुबह बहू आशा ने कमरे से सास को आवाज लगाई और बताया कि संजय घर में नहीं है. सास ने बाहर से सांकल लगी पाकर खोली और बहू से पूछा तो उसने बताया कि संजय ही लगाकर गया होगा. उसके बाद दो दिन तक परिजन संजय की तलाश में जुटे, लेकिन सफलता नहीं मिली. फिर बुधवार सुबह पास के बिना मुंडेर के कुएं में पत्थर से बंधा उसका शव मिला. इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला और शव को मोर्चरी में रखवाया.

हत्या की आशंका, पहुंचे एसपी कार्यलय

पुलिस परिजनों से समझाइश कर रही है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है. परिजनों ने मृतक की पत्नी और नाड़ा गांव निवासी गोविंद पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को डीटेन भी किया है और पूछताछ कर रही है. पाड़ला पंचायत के पूर्व सरपंच हीरालाल ने बताया कि युवक की लाश कुएं में मिली है,इसकी हत्या हुई है,इसकी जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आज हम एसपी कार्यालय आए है.

ये भी पढ़ें-

रविवार को सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों की बीच, संगठन स्तर पर कांग्रेस में बड़ा बदलाव जल्द

बीजेपी ने सौंपी वसुंधरा राजे को बड़ी जिम्मेदारी, केंद्र या राज्य कहां चलेगा जादू 

Trending news