रिटायरमेंट से पहले एएसपी कान सिंह भाटी का तबादला, पर विदाई Banswara से होगी
Advertisement

रिटायरमेंट से पहले एएसपी कान सिंह भाटी का तबादला, पर विदाई Banswara से होगी

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी बांसवाड़ा से ही रिटायरमेंट आज 29 फरवरी को लेंगे. भाटी का तबादला दो दिन पूर्व जोधपुर हो गया था, पर भाटी जोधपुर से रिटायरमेंट ना लेकर बांसवाड़ा से ही आज रिटायरमेंट ले रहे हैं.

रिटायरमेंट से पहले एएसपी कान सिंह भाटी का तबादला, पर विदाई Banswara से होगी

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी आज 29 फरवरी को रिटायर हो रहे हैं और उनके रिटायरमेंट के दो दिन पूर्व 27 फरवरी को जयपुर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की तबादला लिस्ट आती है, उसमें भाटी का तबादला जोधपुर कर दिया गया.

रिटायरमेंट के दो दिन पूर्व भाटी का तबादला होना जिले सहित पूरे राजस्थान में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि अधिकारियों ने जयपुर बात की ओर भाटी का रिटायरमेंट बांसवाड़ा से ही होंगे.

यह भी पढे़ं- Jaipur News: रिटायर हो रहे आयुर्वेद डॉक्टर्स को राहत, राजस्थान हाईकोर्ट ने दिए 62 साल तक काम करने के आदेश

 

एसएचओ की तबादला लिस्ट में के बाद हुई थी भाटी की चर्चा
राज्य सरकार ने बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह का तबादला 12 दिन पूर्व बालोतरा जिले में किया था और सवाई माधोपुर के एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल का तबादला बांसवाड़ा किया था. एसपी अभिजीत सिंह तो रिलीव हो गए लेकिन नव नियुक्त एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने यहां चार्ज नहीं लिया. इसके बीच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जिले में कई थानाधिकारी बदले,कई एसआई, एएसआई, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल के तबादले किए. इनके यह तबादला लिस्ट जिले में बहुत चर्चा का विषय बनी थी.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मौसम ने लिया तगड़ा U-Turn, 25 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट जारी

बांसवाड़ा से ही होंगे रिटायरमेंट
बांसवाड़ा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी बांसवाड़ा से ही रिटायरमेंट आज 29 फरवरी को लेंगे. भाटी का तबादला दो दिन पूर्व जोधपुर हो गया था, पर भाटी जोधपुर से रिटायरमेंट ना लेकर बांसवाड़ा से ही आज रिटायरमेंट ले रहे हैं.

Trending news