बांसवाड़ा: पेट्रोल पंप से 3.50 लाख की चोरी, 12 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539611

बांसवाड़ा: पेट्रोल पंप से 3.50 लाख की चोरी, 12 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

 शहर के कस्टम चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप से 3.50 लाख रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने महज 12 घंटे में खुलासा किया,पुलिस ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया ,आरोपी के घर से चुराया हुआ रुपया भी पुलिस ने बरामद किया. शहर के कस्टम चौराहे पर स्थित फकरी पेट्रोल पंप में शनिवार शाम को हुई

बांसवाड़ा: पेट्रोल पंप से 3.50 लाख की चोरी, 12 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

बांसवाड़ा: शहर के कस्टम चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप से 3.50 लाख रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने महज 12 घंटे में खुलासा किया,पुलिस ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया ,आरोपी के घर से चुराया हुआ रुपया भी पुलिस ने बरामद किया.

शहर के कस्टम चौराहे पर स्थित फकरी पेट्रोल पंप में शनिवार शाम को हुई 3.50 लाख रुपए की चोरी की वारदात का खुलासा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में राजतालाब थाना अधिकारी रामरूप मीणा की टीम महज 12 घंटे में किया. पुलिस ने इस वारदात में शामिल आरोपी हरिजन बस्ती निवासी राकेश पुत्र नाथू को गिरफ्तार किया है. आरोपी के घर से पुलिस ने 2 लाख 44 हजार रुपए बरामद भी कर लिए हैं. पुलिस आरोपी से अभी और पूछताछ कर रही है. बाकी के रुपए बरामद करने में लगी हुई है. पुलिस ने इस पूरे वारदात का खुलासा पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज से किया. पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ.

डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने बताया की कल शाम को पेट्रोल पंप पर हुई 3.50 लाख रुपये की चोरी हुई थी, जिस पर में खुद भी मौके पर गया और राज तालाब थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची,पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना कैद हुई, जिस पर फुटेज के आधार पर आरोपी को महज 12 घंटे में गिरफ्तार किया है.  

यह भी पढ़ें: मारपीट करने से रोकने पर बदमाशों ने मकान मालिक को पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

सीसीटीवी फुटेज से वारदात का खुलासा

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपियों को पकड़ने की तैयारी बनाई, फिर टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ा गया. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब ढाई लाख रुपये बरामद कर लिए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों के पास से पूरा पैसा वसूल लिया जाएगा. पुलिस आरोपी से इस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों के शामिल होने की जानकारी जुटा रही है. 

Trending news