रविंद्र भाटी और अमीन खान से मुकाबले के लिए शिव में खरा के पक्ष में उतरे योगी, अयोध्या आने का दिया न्योता
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1966462

रविंद्र भाटी और अमीन खान से मुकाबले के लिए शिव में खरा के पक्ष में उतरे योगी, अयोध्या आने का दिया न्योता

प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार को लेकर राजस्थान के दौरे पर है जहां रविवार को योगी आदित्यनाथ बाड़मेर जिले की सरहदी शिव विधानसभा के दौरे पर रहे जहां उन्होंने शिव विधानसभा मुख्यालय पर भाजपा प्रत्याशी स्

रविंद्र भाटी और अमीन खान से मुकाबले के लिए शिव में खरा के पक्ष में उतरे योगी, अयोध्या आने का दिया न्योता

Yogi Adityanath @ Shiv, Barmer: प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार को लेकर राजस्थान के दौरे पर है जहां रविवार को योगी आदित्यनाथ बाड़मेर जिले की सरहदी शिव विधानसभा के दौरे पर रहे जहां उन्होंने शिव विधानसभा मुख्यालय पर भाजपा प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया.

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत बाबा गरीबनाथ जी की जय व राम राम सा के साथ की. योगी को सुनने आई सभा में हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहां की देश में समस्या का नाम ही कांग्रेस है और जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने उसके बाद हर समस्या का समाधान हो रहा है और राजस्थान में कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण प्रदेश में जंगल राज भ्रष्टाचार अलग-अलग प्रकार का माफिया आ गया है. हम उत्तर प्रदेश में माफिया को खत्म करने के लिए बुलडोजर लेकर आए हैं. और राजस्थान में भी माफिया को खत्म करने के लिए भाजपा की सरकार लानी होगी इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा को जिताने की अपील की और सभा में आए हजारों की संख्या में लोगों को अयोध्या आने का न्योता दिया.

वहीं पश्चिमी राजस्थान के दौरे पर रहे इस दौरान सांचौर से भाजपा प्रत्याशी देव जी एम पटेल के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित कि यासत्यपुर की धरती पर पहुंचने पर योगी आदित्यनाथ का 51 किलो की माला से स्वागत किया गया योगी आदित्यनाथ ने जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. योगी ने संबोधन में कहा कि  राजस्थान हर मामले में पिछड़ता जा रहा है विकास की बात करें गो तस्करी की रोकने की बात करें तो हर क्षेत्र में राजस्थान पीछे है लेकिन अपराध और भ्रष्टाचार में राजस्थान को नंबर वन बना दिया है इसलिए राजस्थान में डबल इंजन की सरकार की जरूरत है अयोध्या में रामलला विराजमान हो रहे हैं जहां डबल इंजन की सरकार होती है वहां अच्छे परिणाम लाती है.

यह भी पढ़ेंः 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

RPSC RAS Main Result : देर रात RAS मुख्य परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, यहां देखें अपना रिजल्ट

Trending news