Rajasthan Election: बीजेपी में नहीं बदल जाएंगे टिकट,प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने लगाई मुहर
Advertisement

Rajasthan Election: बीजेपी में नहीं बदल जाएंगे टिकट,प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने लगाई मुहर

Rajasthan Election 2023: अरूण सिंह का कहना है कि पार्टी ने काफी विचार विमर्श के बाद ही टिकट बांटे है,अब किसी तरह के टिकट नहीं बदले जाएंगे.

Rajasthan Election: बीजेपी में नहीं बदल जाएंगे टिकट,प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने लगाई मुहर

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में प्रत्याशी के नामों के ऐलान के बाद कई सीटों पर विरोध के सुर दिखाई दे रहे है,इससे कयास लगाए जा रहे थे कि कई सीटों पर बीजेपी टिकट ​बदल सकती है.लेकिन इसी बीच प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह का बडा बयान सामने आया है.अरूण सिंह का कहना है कि पार्टी ने जिस टिकटो पर मुहर लगा दी है,उन टिकटो को नहीं बदला जाएगा.

अरूण सिंह का कहना है कि पार्टी ने काफी विचार विमर्श के बाद ही टिकट बांटे है,अब किसी तरह के टिकट नहीं बदले जाएंगे.आपको बता दे कि तीन बीजेपी में टिकट वितरण के बाद विरोध के सुर उठने लगे थे.

चित्तौड़गढ़ में विरोध

राजस्थान में चित्तौड़गढ़ को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है.यहां इस बार पार्टी ने दो बार के विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या का टिकट काट दिया है. जिसे लेकर जमकर विरोध हो रहा है. विरोध स्वरूप कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए जयपुर की विद्याधरनगर विधानसभा सीट से विधायक नरपत सिंह राजवी को वहां भेजा गया है.उनका भी विरोध हो रहा है.

सांचौर और सांगानेर में विरोध

सांचौर विधानसभा सीट पर भी विरोध दिखाई दे रहा है. जीवाराम एक बार विधायक भी रहे है. और जमीनी स्तर भी उनकी मजबूत पकड़ है. इलसिए पार्टी को उस सीट पर बदलाव की जरूरत लग रही है. जयपुर जिले की सांगानेर विधानसभा सीट पर भी विरोध के बिगुल बज रहे हैं. मौजूदा विधायक अशोक लाहोटी का टिकट कट गया है. इसलिए यहां पर विरोध जारी है. बीजेपी ने भजनलाल शर्मा को मैदान में उतार दिया है.

झोटवाडा में भी विरोध

झोटवाडा से पूर्व विधायक को टिकट नहीं मिलने के बाद विरोध के सुर दिखाई देने लगे. राजपाल सिंह शेखावत के समर्थक लगातार विरोध कर रहे है.अब ये भी माना जा रहा है कि राजपाल सिंह निर्दलीय मैदान में उतर सकत है. झोटवाडा से सांसाद राज्यवर्ध​न सिंह राठौड को टिकट मिला है. अब अरूण सिंह के बयान के बाद ये साफ हो गया है कि टिकटों में किसी तरह का बदलाव नहीं जाएगा.ऐसे में अब देखना होगा कि विरोध के सुर कम होंगे और और बढेंगे.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Trending news