सोनिया-राहुल के जयपुर आने की वजह आई सामने, KC बोले- गहलोत-पायलट में कोई मतभेद नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959239

सोनिया-राहुल के जयपुर आने की वजह आई सामने, KC बोले- गहलोत-पायलट में कोई मतभेद नहीं

कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के नेता आज जयपुर प्रवास पर हैं. सोनिया गांधी इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंची. इस दौरान कांग्रेस के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी भी जयपुर पहुंचे.

सोनिया-राहुल के जयपुर आने की वजह आई सामने, KC बोले- गहलोत-पायलट में कोई मतभेद नहीं

Sonia Gandhi- Rahul Gandhi: कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के नेता आज जयपुर प्रवास पर हैं. सोनिया गांधी इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंची. इस दौरान कांग्रेस के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी भी जयपुर पहुंचे. सोनिया गांधी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के चलते स्वास्थ्य लाभ के लिए जयपुर आई हैं.

केसी वेणुगोपाल ने बताया कि प्रदूषण के कारण सोनिया गांधी जयपुर रुकेंगी. वहीं राहुल गांधी विशेष विमान से मध्यप्रदेश के खजुराहो से जयपुर पहुंचे. सोनिया और राहुल गांधी एयरपोर्ट से एक साथ होटल ओबेरॉय राजविलास के लिए रवाना हुए.

कांग्रेस के विज्ञापन में हिंदुत्व का अपमान,घूंघट मुक्त,लेकिन हिजाब कब मुक्त होगा-सुधांशु त्रिवेदी

वेणुगोपाल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि गहलोत और सचिन पायलट दोनों एक हैं और कोई मतभेद नहीं हैं. वहीं प्रमोद तिवारी ने राहुल गांधी को लेकर पीएम मोदी द्वारा दिए बयान को लेकर कहा कि पीएम को राहुल गांधी को मूर्खों का सरदार नहीं कहना चाहिए. पीएम को अपने पद की गरिमा को देखते हुए बयान देना चाहिए.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हम मुद्दों पर बात करते हैं और यह (बीजेपी) धर्म के नाम पर भड़काते हैं, यह उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के नेता राजस्थान आएंगे. सीएम योगी आ रहे हैं, यह सीधे पत्थर मारने की बात करते हैं. जो देश और राज्य हित में ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान विधानसभा चुनाव में वोट फ्रॉम होम की सुविधा शुरू, यहां दिव्यांग रबिया ने डाला वोट

कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा

Trending news