Rajasthan Election 2023: बायतु में कांग्रेस सरकार पर PM ने साधा निशाना, कहा- लूटा हुआ माल तो वापस करना पड़ेगा
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1961405

Rajasthan Election 2023: बायतु में कांग्रेस सरकार पर PM ने साधा निशाना, कहा- लूटा हुआ माल तो वापस करना पड़ेगा

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बायतु विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पिछले 5 वर्षों में आपसी खींचतान में रही और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लग रहे और उनका आलाकमान उनको हटाने की कोशिश करता रहा. 

Rajasthan Election 2023: बायतु में कांग्रेस सरकार पर PM ने साधा निशाना, कहा- लूटा हुआ माल तो वापस करना पड़ेगा

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बाड़मेर के बायतु विधानसभा के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने बायतु से भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूढ़ सहित बाड़मेर जैसलमेर और जोधपुर की शेरगढ़ विधानसभा सीट के प्रत्यक्ष के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आवाह्न किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार महिला अत्याचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बायतु विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पिछले 5 वर्षों में आपसी खींचतान में रही और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लग रहे और उनका आलाकमान उनको हटाने की कोशिश करता रहा. कांग्रेस विधायकों के नजदीकियों ने प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार किया और मुख्यमंत्री गहलोत महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों को फर्जी बताते हैं. पीएम मोदी ने लाल डायरी का भी जिक्र करते हुए की लाल डायरी के राज सामने आ रहे हैं. और जो कांग्रेसी चुनावों में वोट मांगने आये तो उनसे डायरी के माजरे के बारे सवाल करने की भी अपील की.

यह भी पढ़ें- विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

प्रदेश की कांग्रेस सरकार में नेताओं ने लूट कर जो माल खाया है, वह अब धीरे-धीरे बाहर आ रहा है और लॉकर खुलने लगे हैं. तब से लूटा हुआ माल धीरे-धीरे अब बाहर आ रहा है और इसकी जांच हो रही है तो गहलोत साहब मुझे कोस रहे हैं. यह भले ही मुझे कितनी भी गालियां दे लेकिन लूटा हुआ माल तो वापस करना पड़ेगा. विधानसभा चुनाव में कमल का बटन ऐसे दबाव जैसे उनको फांसी दी जा रही हो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए कहा कि जहां पर भी कांग्रेस की सरकार आती है वहां पर आतंकवाद समर्थन के नारे लगने शुरू हो जाते हैं और कांग्रेस की सरकार में आतंकी दबंग और दंगाई के हौसले बढ़ाने शुरू हो जाते हैं. लेकिन जनता अब जाग चुकी है इसलिए कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी.

यह भी पढे़ं- कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

इस दौरान सभा में आई हजारों की भीड़ में पीएम मोदी और बायतू प्रत्याशी बालाराम मूढ़ के नारों से पूरे पंडाल को गुंजायमान कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बालाराम मूढ़ लोक देवता खेमा बाबा की तस्वीर भेट की इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व कैलाश चौधरी सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news