राजस्थान चुनाव से पहले देश की पहली MBA धारक सरपंच ने थामा BJP का दामन, मालपुरा से है ये रिश्ता
Advertisement

राजस्थान चुनाव से पहले देश की पहली MBA धारक सरपंच ने थामा BJP का दामन, मालपुरा से है ये रिश्ता

देश की पहली एमबीए डिग्री धारक सरपंच ने भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने छवि राजावत को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय में यह सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया.

राजस्थान चुनाव से पहले देश की पहली MBA धारक सरपंच ने थामा BJP का दामन, मालपुरा से है ये रिश्ता

Chavi rajawat joined BJP: देश की पहली एमबीए डिग्री धारक सरपंच ने भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने छवि राजावत को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय में यह सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे.

आपको बता दें कि टोंक जिले की मालपुरा तहसील के सोडा गांव की सरपंच रही छवि राजावत ने इस गांव के विकास के लिए कई काम किए हैं. जिसके चलते देश में उनकी एक अलग पहचान बनी है. छवि राजावत ने अपनी पढ़ाई आंध्र प्रदेश की ऋषि वैली स्कूल से पूरी की है. इसके बाद में न्यू गर्ल्स कॉलेज और दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से भी पढी हैं. छवि ने बालाजी इंस्टीट्यूट आफ मॉडर्न मैनेजमेंट पुणे से अपनी एमबीए की डिग्री प्राप्त की है.

  छवि राजावत ने एमबीए कंप्लीट करने के बाद टाइम्स आफ इंडिया, कार्लसन ग्रुप आफ होटल एयरटेल जैसी कंपनियों के लिए भी काम किया है. छवि राजावत के सरपंच बनने से 20 साल पहले उनके दादा ब्रिगेडियर रघुवीर सिंह भी सोडा गांव के सरपंच रह चुके हैं. छवि राजावत का नाम सोडा गांव में वर्षा जल संचयन और अधिकांश घरों में शौचालय बनवाने जैसे कामों के चलते सुर्खियों में रहा है. वो हल ही में कौन बनेगा करोड़पति शो में भी दिखाई दी थीं.

छवि राजावत के साथ कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके पंकज मेहता और अशोक तंवर ने भी भाजपा का दामन थामा है. साथ ही ब्रजराज उपाध्याय, कृष्ण पाल सिंह चंदावत, बजरंग पालीवाल, बाबूलाल, चंद्र सिंह बाड़मेर, राजू अग्रवाल, महादेव शर्मा, हेमंत गोयल, कविता शर्मा, सुनील नागोरा, सुरेंद्र शर्मा ने भी भाजपा ज्वाइन कर नए सियासी सफर की शुरुआत की है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news