शाहजहांपुर में 30 अक्टूबर को यादव समाज प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित, ये लोग होंगे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387445

शाहजहांपुर में 30 अक्टूबर को यादव समाज प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित, ये लोग होंगे मौजूद

शाहजहांपुर में समाज की प्रतिभाओं को शिक्षा, खेल सहित गतिविधियों में प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाने से ही समाज का सच्चा विकास संभव है, जिसके लिए समाज को एकजुटता से सहयोग के लिए तत्पर रहने की आवश्यकता है.

शाहजहांपुर

Alwar: अलवर जिले के शाहजहांपुर में समाज की प्रतिभाओं को शिक्षा, खेल सहित गतिविधियों में प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाने से ही समाज का सच्चा विकास संभव है, जिसके लिए समाज को एकजुटता से सहयोग के लिए तत्पर रहने की आवश्यकता है. यह बात यादव समाज विकास समिति विधानसभा क्षेत्र मुण्डावर के अध्यक्ष अजीत सिंह यादव ने रविवार को श्री कृष्ण नगर बास में प्रतिभा सम्मान समारोह के आयोजन की तैयारियों की लेकर बैठक में मौजूद यादव समाज के प्रबुद्धजनों के बीच कहीं.समारोह कार्यक्रम शाहजहांपुर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया. 10वी, 12वी बोर्ड , स्नातक, स्नातकोत्तर, प्रतियोगी परीक्षाओं में चयनित होने व खेल व अन्य क्षेत्र में समाज का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा. 

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

बैठक के दौरान पूर्व अध्यक्ष गिर्राज यादव, मुण्डावर सरपंच संघ अध्यक्ष दिलीप सिंह यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष रामपाल यादव ,प्रधानाचार्य रामफ़ल यादव, सुधीर यादव, पूर्व सरपंच सुन्दरपाल यादव, शिक्षाविद सुभाष एडवोकेट सतीश यादव, राजेश तलवाडिया, हरीश हरीनगर, मनीष मुण्डनवाडिया, महावीर पलावा, पूर्व तहसीलदार रामकिशन यादव, राम सिंह थानेदार, सख्तपुरा सरपंच सत्यवीर यादव, ग्राम विकास अधिकारी रहे ब्रह्म प्रकाश यादव, धर्मेंद्र यादव, जेपी यादव, जयपाल यादव, बजरंग यादव, मोहर सिंह, सुबे सिंह, रामनिवास कप्तान, लेख राम, झब्बू राम, सत्यपाल, अनिल, नरेश सहित बड़ी संख्या में समाज के प्रबुद्ध जन मौजूद थे. बैठक का संचालन सुभाष यादव और रामफल यादव ने किया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news