रामगढ़ मेले में महिला के साथ हुई छेड़छाड़, पति-देवर ने रोका तो धारदार हथियार से हमला
Advertisement

रामगढ़ मेले में महिला के साथ हुई छेड़छाड़, पति-देवर ने रोका तो धारदार हथियार से हमला

रमेश ने बताया उसने भैरू जी के मंदिर के सामने समोसा कचोरी की दुकान लगा रखी थी. महिला की आवाज सुनकर दुकान छोड़कर देखने के लिए गया तो देखा कि उसकी पत्नी और परिवार की महिलाएं थी, जिनके साथ तीन युवक गंदी हरकत कर रहे थे. वहां लड़कों ने उस पर हमला कर दिया. 

रामगढ़ मेले में महिला के साथ हुई छेड़छाड़, पति-देवर ने रोका तो धारदार हथियार से हमला

Ramgarh: रामगढ़ कस्बे के भैरू जी के मंदिर के मेले के दौरान एक महिला और उसके पति और देवर पर हमला कर दिया, जिसमें महिला के पति को सिर में चोट आई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

रामगढ़ थाने पर घायल रमेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रामगढ़ कस्बे में भरे भैरू जी के मंदिर के मेले में वह पत्नी और परिजनों के साथ प्रसाद चढ़ाने के लिए गए थे तो प्रसाद चढ़ाकर के बाद मेला देखने के लिए जा रहे थे. मंदिर के पास 3 मनचले युवक खड़े थे. उन्होंने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ और भद्दे कमेंट्स किये, इसी का जब उसकी पत्नी विरोध किया तो हंगामा हो गया.

यह भी पढे़ं- इन चीजों का कभी नहीं करें किसी से लेन-देन, घर में आ सकती है भुखमरी

रमेश ने बताया उसने भैरू जी के मंदिर के सामने समोसा कचोरी की दुकान लगा रखी थी. महिला की आवाज सुनकर दुकान छोड़कर देखने के लिए गया तो देखा कि उसकी पत्नी और परिवार की महिलाएं थी, जिनके साथ तीन युवक गंदी हरकत कर रहे थे. वहां लड़कों ने उस पर हमला कर दिया. सूचना पर उसका भाई भी आ गया. बीच-बचाव करने लगा तो उन तीनों युवकों ने धारदार हथियार से महिला के भाई के सिर पर वार कर दिया.

एक मौके से गिरफ्तार
युवक ने जान बचाकर अपनी दुकान की तरफ भागा तो वह तीनों पीछे पीछे भागते हुए दुकान पर भी उसके साथ मारपीट करने लगे. दुकान के गल्ले में कुछ नकदी थी उनको भी तीनों युवकों ने निकाल कर फरार होने लगे. इतने में पुलिस मौके पर आ गई और पुलिस ने एक युवक लक्ष्मी नारायण यादव निवासी सोनागढ़ को गिरफ्तार कर लिया.

झगड़े की सूचना पर डीएसपी कमल प्रसाद मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे. मेले में घटनास्थल का जायजा लिया गया. रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Reporter- Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news