Alwar : ईदगाह मैदान में 30 जून को तोड़ी गई चारदीवारी को फिर से बनाने का काम शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251465

Alwar : ईदगाह मैदान में 30 जून को तोड़ी गई चारदीवारी को फिर से बनाने का काम शुरू

रायसर तलाब परिसर में मुस्लिम समाज के कब्रिस्तान और ईदगाह पर नीमराना एसडीएम मुकुट सिंह के आदेश पर तहसीलदार पुष्पेन्द्र देशवाल, शाहजहांपुर थाना प्रभारी विक्रम चौधरी सहित भारी पुलिस जाब्ते की मौजूदगी मे 30 जून को भूमाफियाओं की तरफ से तोड़ी ग‌ई चारदिवारी का पुनःनिर्माण करवाया गया.

Alwar : ईदगाह मैदान में 30 जून को तोड़ी गई चारदीवारी को फिर से बनाने का काम शुरू

Alwar : राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर कस्बे के रायसर तलाब परिसर में मुस्लिम समाज के कब्रिस्तान और ईदगाह पर नीमराना एसडीएम मुकुट सिंह के आदेश पर तहसीलदार पुष्पेन्द्र देशवाल, शाहजहांपुर थाना प्रभारी विक्रम चौधरी सहित भारी पुलिस जाब्ते की मौजूदगी मे 30 जून को भूमाफियाओं की तरफ से तोड़ी ग‌ई चारदिवारी का पुनःनिर्माण करवाया गया.

इस दौरान रास्ता विवाद को लेकर दूसरे पक्ष की तरफ से सिविल‌ कोर्ट का स्टे दिखाने के बाद जब तहसीलदार ने नक्शा मिलान करवाया, तो मौके पर मुस्लिम समाज ने अपने हक सुबा मे चारदिवारी करना पाया गया. जबकी भूमाफियाओं की तरफ से अवैध रुप से काटी जा रही‌ कॉलोनी का कुछ हिस्सा यूआईटी की जमीन पर पाया गया.

विवाद बढने पर थाना प्रभारी ने अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाकर मौके पर तैनात किया और चारदिवारी का कार्य प्रारंभ करवाया. इस मौके पर एसडीएम मुकुट चौधरी, तहसीलदार पुष्पेन्द्र चौधरी, पटवारी विकास यादव, कानूनगो कृष्ण कुमार, सरपंच प्रतिनिधि गिर्राज यादव, थाना प्रभारी विक्रम चौधरी, डॉ.फतेह मोहम्मद, यूसुफ़ खान, नसीब खान, फारूक विजय यादव, राजेंद्र पंच, सुरेंद्र यादव, धर्मवीर हेड कांस्टेबल, राजेश कमांडो, विजय चालक कांस्टेबल, मनोज सहित भारी पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news