रामगढ़: चारा लेकर लौट रही महिला के ऊपर से गुजर गया डंपर, नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

रामगढ़: चारा लेकर लौट रही महिला के ऊपर से गुजर गया डंपर, नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन

थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पिपरोली गांव के पास हाईवे रोड पर पशु के लिए चारा लेकर जा रही महिला को डंपर ने टक्कर मार दी. डंपर की चपेट में आने के कारण महिला के गंभीर चोट लगी है. महिला के शरीर पर से डंपर का टायर चढ़कर निकल गया. 

रामगढ़: चारा लेकर लौट रही महिला के ऊपर से गुजर गया डंपर, नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन

Ramgarh: रामगढ़ थाना क्षेत्र के पिपरोली गांव के पास अलवर दिल्ली हाईवे रोड पर भैंसों का चारा लेकर रोड को पार कर रही महिला को तेज गति में आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. महिला चारा सहित मलबे से भरे डंपर के टायर के नीचे आ गई. 

एक्सीडेंट की सूचना पर आसपास के रहने वाले लोगों ने इकट्ठा होकर आवेश में आकर डंपर पर पथराव कर दिया. एक्सीडेंट होते ही डंपर चालक मौके से फरार हो गया वरना आक्रोशित लोग चालक के साथ कोई भी बड़ा हादसा कर सकते थे. आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड से जा रहे ऑटो को भी अपनी चपेट में ले लिया. ऑटो चालक मौके से फरार हो गए लेकिन ग्रामीणों ने ऑटो में भी काफी नुकसान कर दिया. 

यह भी पढे़ं- अलवर: पुराना सूचना केंद्र में दुर्गा समारोह की धूम, सप्तमी पर की गई विशेष पूजा

ग्रामीणों की भीड़ के कारण हाईवे पर जाम लग गया. जाम की सूचना पर रामगढ़ थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. कई थानों के थानाधिकारी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे. लोगों को समझाइश कर रोड जाम को खुलवाया. घायल सकीना पत्नी अरफीन उम्र 22 साल निवासी पिपरौली को एंबुलेंस की मदद से अलवर सरकारी हॉस्पिटल में भेजा. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पिपरोली गांव के पास हाईवे रोड पर पशु के लिए चारा लेकर जा रही महिला को डंपर ने टक्कर मार दी. डंपर की चपेट में आने के कारण महिला के गंभीर चोट लगी है. महिला के शरीर पर से डंपर का टायर चढ़कर निकल गया. महिला के चीथड़े रोड पर फेल गए, जिन्हें तुरंत अलवर सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया है. 

महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अलवर से जयपुर रेफर कर दिया है. एक्सीडेंट होने के बाद लोगों ने रोड पर प्रदर्शन किया था इसके कारण जाम लग गया था. अब जाम खुलवा दिया गया है. घायल महिला के परिजन जो रिपोर्ट देंगे, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

Reporter- Jugal Kishor

Trending news