रामगढ़ः युवा मोर्चा भाजपा की बैठक में आगामी चुनाव पर चर्चा, एकजुट होकर काम करने की कही बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446162

रामगढ़ः युवा मोर्चा भाजपा की बैठक में आगामी चुनाव पर चर्चा, एकजुट होकर काम करने की कही बात

रामगढ़ कस्बे के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित आदि गौड़ ब्राह्मण धर्मशाला में युवा मोर्चा भाजपा की बैठक आयोजित हुई.  बैठक में नवनियुक्त युवा मोर्चा भाजपा रामगढ़ अध्यक्ष कृष्ण सैनी के जरिए सभी अतिथियों का माला पहनाकर और साफा बांधकर स्वागत किया गया.

रामगढ़ः युवा मोर्चा भाजपा की बैठक में आगामी चुनाव पर चर्चा, एकजुट होकर काम करने की कही बात

Alwar news: रामगढ़ कस्बे के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित आदि गौड़ ब्राह्मण धर्मशाला में युवा मोर्चा भाजपा की बैठक आयोजित हुई.  बैठक में नवनियुक्त युवा मोर्चा भाजपा रामगढ़ अध्यक्ष कृष्ण सैनी के जरिए सभी अतिथियों का माला पहनाकर और साफा बांधकर स्वागत किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा और अन्य अतिथियों ने एक ही बात कही कि भाजपा के आगामी चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव में अपनी ताकत दिखा कर पार्टी के हित में कार्य कर पार्टी को जिताए.

 बैठक में रामगढ़ भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा, युवा मोर्चा भाजपा नरेंद्र मोदी, सुभाष तुलसीराम, सैनी जेपी, जाटव सचिन पालीवाल, जिला पार्षद राजेश राठी विजय शेखावत, जिला पार्षद गगनदीप सिंह, विक्की सैनी, छोटा सैनी सहित अनेक युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद कार्यक्रम का मंच संचालन नरेंद्र चौधरी के द्वारा किया गया

 भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कसाना ने बताया कि आज रामगढ़ कस्बे में भाजपा युवा मोर्चा की बैठक आयोजित की गई बैठक में जिला लेवल के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे . पार्टी को मजबूत करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा में युवाओं को जोड़ने के लिए पद दिए गए साथ ही युवाओं को पार्टी को मजबूत करने के लिए कहां गया.

बैठक में पूर्व विधायक प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा, अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह पाटा सहित जिला महामंत्री रामअवतार चौधरी, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कसाना, भाविक जोशी जिला महामंत्री युवा मोर्चा भाजपा ओढ समाज के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा के नेता निर्मल प्रकाश सुरा सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news