अलवर के सरकारी अस्पताल में मेंटेनेंस को लेकर बवाल, पुराने रिकॉर्ड को निकला बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438357

अलवर के सरकारी अस्पताल में मेंटेनेंस को लेकर बवाल, पुराने रिकॉर्ड को निकला बाहर

Alwar News: भर्ती मरीजों के परिजनों को आराम करने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रिकॉर्ड रूम से निकाला गया. रिकॉर्ड काफी पुराना होने के चलते पूरी तरह गल कर खराब हो चुका है.

पुराने रिकॉर्ड को निकला बाहर

Alwar: राजस्थान के अलवर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहे मेंटेनेंस के कार्य को लेकर अस्पताल परिसर की गैलरी में काफी वर्षो से बंद पड़े रिकॉर्ड रूम का हॉस्पिटल पीएमओ द्वारा गठित टीम ने रिकॉर्ड को बाहर निकाला और उस रिकॉर्ड को अस्पताल परिसर की गैलरी में मौजूद विश्राम गृह में पटक दिया गया, जबकि विश्राम गृह में भर्ती मरीज के परिजन आराम करते हैं. 

साथ ही ऐसे में भर्ती मरीजों के परिजनों को आराम करने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रिकॉर्ड रूम से निकाला गया. रिकॉर्ड काफी पुराना होने के चलते पूरी तरह गल कर खराब हो चुका है, इसके लिए हॉस्पिटल पीएमओ सुनील चौहान ने डॉक्टरों की टीम गठित कर रिकॉर्ड की जांच करके उसको नियमनुसार निस्तारण करने के दिशा निर्देश दिए हैं.

इस मामले में जब हॉस्पिटल पीएमओ सुनील चौहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसी समय जब सीएमएचओ और पीएमओ ऑफिस एक हुआ करता था. जब का सरकारी रिकॉर्ड कमरे में बंद था, लेकिन अस्पताल परिसर में मरम्मत का कार्य चल रहा है.

उसको लेकर काफी वर्षो से बंद पड़े कमरे का गठित टीम द्वारा सरकारी रिकॉर्ड को बाहर निकाला और उसके बाद उस कमरे की मरम्मत का कार्य शुरू कराया गया है. उन्होंने कहा कि अगर यह रिकॉर्ड सीएमएचओ कार्यालय का हुआ तो सीएमएचओ कार्यालय को यह रिकॉर्ड सौप दिया जाएगा और अगर नहीं हुआ तो जो भी नियम अनुसार निस्तारण होगा उसका निस्तारण किया जाएगा.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news