अलवर: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, किया लाखों का सामान पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426589

अलवर: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, किया लाखों का सामान पार

Rajasthan Crime: सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बना लिया चोरों ने बाउंड्री कूदकर अंदर मकान के गेट का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोरों ने किया लाखों पार

Alwar: अरावली विहार थाना क्षेत्र तहसीलदार कॉलोनी में एक सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बना लिया चोरों ने बाउंड्री कूदकर अंदर मकान के गेट का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर कमरे में रखी अलमारी से दो किलो चांदी चार से पांच तोला सोना और नगदी 50 हजार चांदी के सिक्के गिलास नारियल सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए.

साथ ही मकान मालिक उर्मिला जांगिड़ ने बताया की पूरा परिवार शुक्रवार को दोपहर दो बजे राजगढ़ शादी में गया हुआ था और पीछे से मकान का ताला लगा हुआ था. उसके बाद आज सुबह जब परिवार के लोग घर वापिस पहुंचे तो मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ मिला और कमरे में रखी अलमारी से सामान गायब था.

आपको बता दें कि इसके अलावा पूरा सामान कमरे में बिखरा हुआ था. इसकी सूचना अरावली विहार थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए, चोरों की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस की कोई गस्त की व्यवस्था नहीं है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news