अलवर: नौकर ने तनख्वाह के लिए की दुकान मालिक से मारपीट, गल्ले से 18 हजार रूपए लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426812

अलवर: नौकर ने तनख्वाह के लिए की दुकान मालिक से मारपीट, गल्ले से 18 हजार रूपए लेकर फरार

Rajasthan Crime: अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्कीम दो स्थित गोयल स्टील एंड फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले नौकर आमीन ने तनखा की मांग को लेकर को दुकान मालिक के साथ मारपीट कर दी.

मारपीट

Alwar: राजस्थान के अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्कीम दो स्थित गोयल स्टील एंड फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले नौकर आमीन ने तनखा की मांग को लेकर को दुकान मालिक के साथ मारपीट कर दी और गल्ले से 18 हजार रूपए लेकर फरार हो गया. दुकान मालिक ने बताया उसकी दुकान पर 15 से 20 दिन पहले एक नौकर आमीन काम करने आया जो आज सुबह तनख्वाह लेने की बात को लेकर दुकान पर आया 

साथ ही उनके द्वारा शाम को तनख्वा देने की बात कही गई, तो वह इस बात से भड़क गया और कुछ देर में वह अपने जीजा उमरदीन सहित अन्य लोगों के साथ दुकान पर आया और दुकान मालिक के साथ मारपीट करने लगा. इस दौरान बीच-बचाव करने आए दुकानदार के भाई और अन्य साथियों के साथ भी उन लोगों ने उससे मारपीट की.

बता दें कि मारपीट के दौरान उसके गंभीर चोटें आई है. पीड़ित दुकानदार ने बताया उन सभी ने दुकान के अंदर घुसकर शटर बंद कर अपनी जान बचाई. इस दौरान आमीन दुकान में रखे 18 हजार रुपए लेकर फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में भय का माहौल है. जिसे लेकर व्यापार संघ के लोगों ने कोतवाली थाने आकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news