अलवर: पुलिस की कार्रवाई, मालाखेड़ा थाना पुलिस ने मटका किंग को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438311

अलवर: पुलिस की कार्रवाई, मालाखेड़ा थाना पुलिस ने मटका किंग को किया गिरफ्तार

Alwar News: अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना पुलिस ने मटका किंग को गिरफ्तार किया है, जिसने पास से 9 लाख 40 हजार रूपये नकद,1 मोबाइल, 2 केलकुलेटर और 2 रजिस्टर मिले हैं. 

पुलिस की कार्रवाई

Alwar: राजस्थान के अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना पुलिस ने मटका किंग को गिरफ्तार किया है, जिसने पास से 9 लाख 40 हजार रूपये नकद,1 मोबाइल, 2 केलकुलेटर और 2 रजिस्टर मिले हैं. पुलिस के द्वारा रजिस्टरओं का हिसाब खंगाला गया है और आरोपी के मोबाइल में पिछले 1 महीने में सट्टे की खाईवाली के डेढ़ करोड़ रुपए का ट्रांजैक्शन करने का हिसाब मिला है. पुलिस ने आरोपी लोकेश कुमार जोगी को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

साथ ही थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि कल 11 नवंबर को उठाने की स्पेशल टीम के द्वारा मुखबिर की सूचना पर खारड़ा गांव में दबिश देकर मुकेश कुमार जोगी को हिरासत में लिया और उसके बैग से 9.40 लाख नगद बरामद किए है. उसके पास डेढ़ करोड़ से अधिक का हिसाब मिला है जो 1 महीने का ट्रांजैक्शन है. साल भर में करोड़ों रुपए का ट्रांजेक्शन आरोपी के द्वारा सट्टे की खाई वाली में किया जाता है. पुलिस इस गिरोह में शामिल 9 लोगों की तलाश में जुटी हुई है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news